क्या #Dilwale बनाकर शाहरुख से बदला लिया रोहित शेट्टी ने

hqdefault

मुंबई। रोहित शेट्टी का नाम बॉलीवुड में अब टॉप फिल्म डायरेक्टर्स में लिया जाता है। उन्होंने बैक टु बैक बड़ी हिट फिल्में दी हैं। फिर चाहे वह ‘गोलमाल’ सीरीज हो, ‘सिंघम’ और सिंघम रिटर्न्स’ हो या ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ । रोहित क्रिटिक्स की उनकी फिल्मों को लेकर राय पर यकीन नहीं रखते, बल्कि दर्शकों के फैसले पर यकीन करते हैं। लेकिन लगता है इस बार रोहित कुछ ज्यादा ही ओवर कॉन्फीडेंट हो गए।

शाहरुख के साथ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी एंटरटेनिंग फिल्म देने के बाद रोहित ‘दिलवाले’ जैसी बचकानी फिल्म लेकर आए है। इससे भी ज्यादा अखरने वाली बात ये है पूरी फिल्म में शाहरुख खान साइड हीरो की तरह नजर आते हैं। इस बार रोहित शेट्टी ने शाहरुख खान की शानदार एंट्री की जगह यह मौका वरुण धवन को दिया है।

फैंस को मिली मायूसी

किसी भी फिल्म में सुपरस्टार्स की एंट्री उनके फैंस के लिए बहुत मायने रखती है। क्योंकि फैंस इतना महंगा टिकट खरीदकर अपने फेवरेट स्टार को बड़ी स्क्रीन पर देखने जाता है। लेकिन अफसोस इस बार शाहरुख के फैंस को यह मौका नहीं मिला।

320551-dilwale

वरुण को बना दिया हीरो

‘दिलवाले’ की पूरी स्क्रि‍प्ट में लगभग 40 फीसदी हिस्सा वरुण धवन के नाम कर दिया गया और 10 फीसदी बाकी के एक्टर्स और कारों के नाम। शाहरुख खान के हिस्से बाकी बचा हुआ 50 फीसदी समय आया, जिसमें से 25 फीसदी में वे शरीफ बनने की कोशिश करते नजर आते हैं और 25 फीसदी में ‘काली’ बनकर ‘राज’ बनने की जुगत करते दिखते हैं।

‘काली’ के तौर पर वे मजा दिलाते हैं और उनका इंतजार रहता है, लेकिन रोहित शेट्टी ने न जाने क्या सोचा और ‘काली’ पर पूरी फिल्म में ‘राज’ को हावी करने की कोशिश की।

images (1)

शाहरुख को भूल गए रोहित

फैंस को ठगा सा महसूस तब हुआ जब उन्हें ये अहसास हुआ कि ये शाहरुख की फिल्म नहीं बल्कि रोहित शेट्टी की फिल्म निकली। क्योंकि इसमें सारे स्टार्स वो थे जो अक्सर उनकी फिल्मों में नजर आते हैं। फिर इतने ढेर सारे एक्टरों को फंसाने के चक्कर में वह शाहरुख खान को भूल जाते हैं और फिल्म को बहुत ही बचकाने ढंग से डील करते हैं।

इस तरह रोहित शेट्टी जैसे एक होनहार डायरेक्टर ने शाहरुख जैसे एंटरटेनिंग एक्टर के टैलेंट को बेकार कर दिया या कहें कि शाहरुख जैसे सुपरस्टार ने रोहित पर अंधविश्वास कर लिया।

SRK-Kajol

काजोल में नहीं रही वो पहले वाली बात

‘दिलवाले’ का सबसे बड़ा आकर्षण शाहरुख और काजोल की एवरग्रीन जोड़ी थी। लेकिन काजोल में अब वह करिश्मा नहीं बचा है। शायद रोहित ने यह फिल्म दिल से नहीं बॉक्स ऑफिस कमाई को ही देखकर बनाई थी और शायद वे अभी तक इसमें थोड़े-बहुत सफल भी रहे हैं। बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से फिल्म ठीक ठाक बिजनेस कर रही है। लेकिन दिलवाले दिल जीतने में कामयाब नहीं हो सकी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button