रोहित ने बतौर कप्तान अपने पहले ही मैच में सिराज को जड़ दिया थपड़

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद विराट कोहली ने टी 20 की कप्तानी छोड़ दी इसके बाद 17 नवंबर से शुरू हुई भारत न्यूजीलैंड सीरीज के पहले मैच में हिटमैन के नाम से महशूर रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे रोहित तेज गेंदबाज़ मुहम्मद सिराज को थपड़ मारते हुए दिख रहे है।

जाने क्या है पूरा मामला

यह मामला 17 नवंबर का है जब भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरा इस मैच में भारत के नए कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया न्यूजीलैंड ने जबरदस्त बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए 164 बना डाला भारत की तरफ से भुनेश्वर और आश्विन ने कमाल की गेंदबाज़ी की और दोनों ने 2-2 झटके। भारत ने बहुत अच्छा खेल दिखाते हुए असानी से लक्ष्य से हासिल कर लिया इसके साथ ही भारत ने सीरीज 1-0 की लीड ले ली है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर इस मुकाबले से जुड़ा एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा मस्ती में  मोहम्मद सिराज को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे। यह वायरल वीडियो भारतीय पारी के दौरान का है. हेड कोच राहुल द्रविड़ बैटिंग कोच बातचीत में मग्न हैं. वहीं, द्रविड़ के पीछे रोहित शर्मा, मोहम्मद सिराज और केएल राहुल भी डगआउट में बैठे हुए हैं. इसी बीच बातों-बातों में रोहित मोहम्मद सिराज को थप्पड़ जड़ देते हैं।

यह भी पढ़ें: शख्स ने रचाई एक साथ 9 लड़कियों से शादी

Related Articles