रोहतास: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, खेत से मिला शव, आरोपी गिरफ्तार 

थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने सोमवार को बताया कि चंदाबीघा गांव निवासी दीपक यादव ने अपनी पत्नी पूनम देवी की हत्या रविवार की रात गला दबाकर कर दी.

डेहरी: बिहार में रोहतास जिले के अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने सोमवार को बताया कि चंदाबीघा गांव निवासी दीपक यादव ने अपनी पत्नी पूनम देवी की हत्या रविवार की रात गला दबाकर कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद दीपक ने शव को गांव के ही नागेंद्र सिंह के खेत मे फेंक दिया और घर में छिप गया. सुबह में जब ग्रामीण खेत की ओर गये तब महिला का शव देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी. इस मामले में दीपक यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस बीच मृतक महिला के पिता नटवर थाना क्षेत्र के सराव गांव निवासी गोबिंद सिंह ने थाने में दिये गये अपने आवेदन में बताया कि उनकी पुत्री पूनम देवी की शादी नौ वर्ष पूर्व चंदा बीघा गांव निवासी दीपक यादव के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही दीपक यादव अपनी पत्नी के साथ हमेशा मारपीट करता रहता था. 09 फरवरी को दीपक यादव ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए चाकू मार दिया था, जिसे लेकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जेल से जमानत पर एक सप्ताह पूर्व दीपक छूट कर आया था. दीपक यादव ने अपनी पत्नी से जेल से जमानत नही कराने को लेकर झगड़ा करना शुरू कर दिया. रविवार की रात पत्नी से झगड़ा करने के दौरान दीपक ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिये सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े: निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन नौ कंपनियों के सीईओ से करेंगे मुलाकात

Related Articles

Back to top button