‘किक 2’ में जैकलीन की जगह ये खूबसूरत एक्ट्रेस करेंगी सलमान खान के साथ रोमांस

0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान एकबार फिर से ईद और क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस को सरप्रराइज़ देने वाले हैं। डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ सलमान खान की यह तीसरी फिल्म है। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइट्ड हैं। भारत के बाद क्रिसमस के मौके पर सलमान की किक 2 भी रिलीज़ होने वाली है।

सलमान खान

सलमान इस समय अपनी फिल्म किक 2 को लेकर चर्चे में चल रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान के अपोजिट किसी एक्ट्रेस को सेलेक्ट नही किया गया था। लेकिन अब इस बात से पर्दा उठ चुका है।कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस को रिप्लेस करने वाली हीरोइन इससे पहले सलमान की एक या दो नहीं बल्कि 6 फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं।

इस फिल्म के लिए और कोई नही बल्कि पद्मावत की हीरोईन दीपिका को सेलेक्ट करने की खबर आ रही है।  ‘किक 2’ एक नई कहानी है, जिसमें नए किरदार हैं। इस फिल्म के लिए साजिद ऐसी हीरोइन चाहते हैं जिसने सलमान के साथ पहले कोई फिल्म नहीं की हो ताकि पर्दे पर दर्शकों को फ्रेश जोड़ी देखने को मिले। हालांकि अभी तक दीपिका पादुकोण के नाम पर मोहर नहीं लगाई गई है।

साजिद नाडियावाला की 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म किक का सीक्वल अगले साल पर्दे पर आने वाला है। इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में होंगे, लेकिन हीरोईन कौन होगी इस बात पर अभी तक मोहर नही लगी है। कहा जा रहा है पर्दे पर पहली बार सलमान और दीपिका की जोड़ी दिख सकती है।

loading...
शेयर करें