650 फीट ऊंचाई पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, ‘हां’ बोलेते ही हुआ बड़ा हादसा

27 साल के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज किया, लेकिन जैसी ही गर्लफ्रेंड ने हां कहा वैसे ही उसका पैर फिसल गया। जिसकी वजह से महिला 650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई।

ऑस्ट्रिया: कहा जाता है कि सच्चे प्यार में काफी ताकत होती है। प्यार में इंसान कुछ भी कर गुजरता है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको ये कहावत क्यों सुना रहे हैं। दरअसल ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है ऑस्ट्रिया के कैरिंथिया में। जहां एक कपल मौत के मुंह से बाहर निकल कर आया है।

बता दें कि 27 साल के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज किया, लेकिन जैसी ही गर्लफ्रेंड ने हां कहा वैसे ही उसका पैर फिसल गया। जिसकी वजह से महिला 650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई। महिला की उम्र 32 साल बताई जा रही है। 27 दिसंबर को  महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ फॉल्कर्ट माउंनटेन पर गई थी जहां उसके बॉयफ्रेंड ने उसको प्रपोज किया और कुछ ही मिनट के बाद महिला का पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गई।

गर्लफ्रेंड को नीचे गिरता देख उसके बॉयफ्रेंड ने भी बिना कुछ सोचे समझे उसके पीछे छलांग लगा दी। हालांकि प्रेमी बीच में ही 50 फीट नीचे आने पर एक जगह पर फंस गया। उधर, 650 फीट की ऊंचाई से गिरी महिला की भी किस्मत अच्छी निकली। महिला ऊपर से गिरी तो जरूर लेकिन नीचे बर्फ की चादर ने उसे बचा लिया। महिला को बर्फ की चादर पर गिरा देख किसी राहगिर ने इसकी जानकारी प्रशासन को दी। प्रशासन ने महिला की जान बचाई। महिला को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आईं हैं। फिलहाल दोनों सुरक्षित हैं।

Related Articles

Back to top button