रोनाल्डो से बेहतर हैं नेमार : एल्वेस

0

dani-alves-523941रियो डी जेनेरियो बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी डानी एल्वेस का मानना है कि नेमार ने इस बात को गलत साबित कर दिया है कि विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की सूचि में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी ही सबसे ऊपर हैं। ब्राजील के समाचार पत्र -ओ ग्लोबो- के साथ एक साक्षात्कार में एल्वेस ने रोनाल्डो की आलोचना करते हुए कहा कि नेमार उनसे अधिक बेहतर हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार एल्वेस ने कहा, “नेमार के खिलाफ खेलना अधिक मुश्किल है। यहां उनमें काफी सुधार हुआ है। वह काफी तेज हैं और उनमें जादू भी है।” एल्वेस ने आगे कहा, “दोनों के बीच यहीं अंतर है। रोनाल्डो काफी गोल दागते हैं, लेकिन नेमार की गेंद पर पकड़ काफी अच्छी है। जो रोनाल्डो के पास नहीं है और इसीलिए नेमार गुणवत्ता में सर्वोपरि हैं।”

अगले साल होने वाले फीफा पुरस्कार समारोह में ‘बैलन डी ओर’ पुरस्कार के लिए नेमार, रोनाल्डो और मेसी रेस में हैं। एल्वेस ने इस मामले में आश्वस्त होकर नेमार का नाम न लेते हुए कहा कि एक दिन 23 वर्षीय खिलाड़ी यह पुरस्कार जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ खिलाड़ी हैं, जिन पर जादू की छड़ी का प्रभाव है और नेमार उनमें से एक हैं।

loading...
शेयर करें