Ronnie Screwvala जासूसी थ्रिलर ‘पैंथर्स’ के साथ सीरीज़ की दुनियां में करेंगे एंट्री

मुंबई: सभी माध्यमों के लिए कंटेंट तैयार करने के फोकस के साथ, रॉनी स्क्रूवाला की RSVP ने एक और घोषणा के साथ देश में कंटेंट की खपत के परिदृश्य को बदलना जारी रखा है।

रेंसिल डी’सिल्वा द्वारा निर्देशित और संचालित, यह मल्टी-सीज़न सीरीज़ रॉ है और 60 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरुआत में भारत-पाक जासूसी खेलों से जुड़ी हुई है। 45 मिनट की एपिसोडिक थ्रिलर पिछले युग के रॉ नायकों के कारनामों का अनुसरण करती है जहाँ वे सुराग का पालन करते हैं, अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं, जानकारी इकट्ठा करते हैं और पहेली के टुकड़ों को एक साथ जोड़ते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि श्रृंखला का एक प्रमुख आकर्षण राजीव गांधी के विमान अपहरण से जुड़ी साजिश है जिसने देश को हिलाकर रख दिया, इसके अलावा अन्य रॉ एजेंट मिशन जो दुस्साहसी से लेकर विचित्र तक थे।

रोनी ने ‘पैंथर्स’ के लिए ब्लू मंकी फिल्म्स के प्रेमनाथ राजगोपालन के साथ टीम बनाई है, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो भारत में राजनीतिक और जासूसी थ्रिलर को देखने के तरीके को बदल देगा। ए थर्सडे और ध्यानचंद को सफलतापूर्वक लाने के बाद, RSVP और ब्लू मंकी फिल्म्स इस परियोजना के लिए तीसरी बार टीम बना रहे हैं।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, “पैंथर्स एक राजनीतिक रूप से अस्थिर सेटिंग के खिलाफ भारत की बढ़ती जासूसी एजेंसी की कहानी है। यह आंखें खोलने वाली है क्योंकि यह मनोरंजक है और यथार्थवाद और मनोरंजन के सही संतुलन का दावा करती है, जिससे यह RSVP में हमारे लिए एकदम सही परियोजना बन जाती है। इसका निर्देशन करने के लिए रेंसिल सही आदमी है।”

निर्देशक रेंसिल डी’सिल्वा कहते हैं, “देश सच्ची कहानियों को गले लगा रहा है जैसे पहले कभी नहीं था। पैंथर्स में उल्लिखित सभी गुप्त ऑपरेशन वास्तविक जीवन में हुए हैं। यह श्रंखला रॉ एजेंसी के महान पद पर पहुंचने से पहले उसके साहसिक कारनामों को एक ट्रिब्यूट है।”

निर्माता प्रेमनाथ राजगोपालन कहते हैं,
“जब मुकेश राधा हमारे पास यह प्रोजेक्ट लेकर आए तो हम उनके साथ सहयोग करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित थे क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो हम सभी भारतीयों को गौरवान्वित करेगी। ब्लू मंकी फिल्म्स में हम रोनी और RSVP के साथ अपने जुड़ाव को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे लंबे समय से क्लटर ब्रेकिंग और रोचक कंटेंट से जुड़े हुए हैं।”

निर्माता मुकेश राधा कृष्ण टाक कहते हैं, “श्रृंखला राष्ट्रों के बीच खेले जाने वाले लबादे और खंजर के खेल के बारे में है। यह साहस, दृढ़ संकल्प और वीरता के साथ छाया में जीने और मरने वाले हमारे फेसलेस पुरुषों और महिलाओं की गाथा है।”

RSVP और ब्लू मंकी फिल्म्स ‘पैंथर्स’ 2022 की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाएगी।

ये भी पढ़ें : Tripti Dimri ने शेयर किया थाईलैंड वेकेशन का Video, बोलीं- इसे जियो मेरे दोस्त…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles