Roohi फिल्म का Trailer हुआ रिलीज़, डरना चाहते है तो यह फिल्म ज़रूर देखें

राजकुमार राव,जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म रूही-अफ्जा को लेकर चर्चा हो रही है और इस फिल्म का नाम बदलकर हाल ही में रूही कर दिया गया था ।

मुंबई: काफी समय से राजकुमार राव,जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म रूही-अफ्जा को लेकर चर्चा हो रही है और इस फिल्म का नाम बदलकर हाल ही में रूही कर दिया गया था। आज इस फिल्म का ट्रेलर लांच कर दिया गया है जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है।  यह फिल्म राज कुमार राव की पिछली कॉमेडी हॉरर फिल्म स्त्री के मेकर्स द्वारा ही बनाई गई जिसकी वजह से लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। स्त्री को लोगो ने काफी पसंद किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है ट्रेलर देखकर आप समझ जाएंगे कि इसे स्त्री से प्रेरित हो कर बनाया गया है। जोकि हॉरर कॉमेडी बेस्ड फिल्म थी और दर्शको को रिझाने में कामयाब साबित हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की  थी। फिल्म की रिलीज की जानकारी खुद राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके दी थी। एक्टर ने एक वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, ‘दुल्हन के तरह सजेंगे थियेटर्स लेकिन दूल्हा ले जाएगी Roohi. इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है।

जाह्नवी कपूर का भूतिया किरदार

इस फिल्म में साफ़ नज़र आ रहा है कि स्त्री के तरह लीड एक्टर राज कुमार रॉव को फिल्म की अभनेत्री जाह्नवी कपूर से प्यार हो जाता है, जो कि इस फिल्म में भूत का किरदार निभा रही है। जाह्नवी कपूर के भूतिया किरदार को लोग काफी पसदं कर रहे है। अगर बात करे इस फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर की तो राज कुमार रॉव के साथ वरुण शर्मा भी दिखाई देंगे, जिन्हे कॉमेडी के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस फिल्म को देख दर्शक लोट-पोट होने वाले है यह फिल्म बड़े पर्दे पर 11 मार्च को रिलीज़ होगी।

फिल्म Roohi को मशहूर निर्माता दिनेश विजन ( Producer Dinesh Vision ) बना रहे हैं जबकि इसका निर्देशन हार्दिक मेहता ( Directed Hardik Mehta ) कर रहे हैं। गौरतलब है कि राजकुमार राव और दिनेश विजन इस फिल्म को लेकर दूसरी बार साथ नज़र आने वाले हैं। इसके पहले दोनों ने हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम किया था। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर थी जिसकी जगह रूही में जाह्नवी कपूर नज़र आने वाली है।

यह भी पढ़े: लगातार जनता की जेब पर पेट्रोल और डीज़ल लगा रहा आग, जानिए अपने शहर का भाव

Related Articles

Back to top button