पत्नी ने महिला आयोग से की शिकायत- रूम फ्रेशनर सूंघकर नागिन डांस करता है पति

0

भोपाल: वैसे तो भारत में नागिन डांस काफी मशहूर है और लगभग हर शादी में इस तरह का डांस होता है। इसे यूं भी कहा जा सकता है कि बिना नागिन डांस के कोई भी शादी पूरी नहीं होती है। लेकिन यही नागिन डांस इस बार एक नवविवाहिता पत्नी के लिए सिरदर्द साबित हो रहा है और इसे लेकर पत्नी ने महिला आयोग में शिकायत तक दर्ज कराई है।

दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित महिला आयोग में एक चौंकाने वाली शिकायत दर्ज हुई है। यहां पत्नी ने महिला आयोग में अपने पति के खिलाफ शिकायत करते हुए बताया है कि वह रूम फ्रेशनर सूंघने के बाद नागिन की तरह डांस करने लगता है। उसका ये आरोप सुनकर वहां उपस्थित सभी अधिकारियों के होश उड़ गए।

महिला ने बताया कि पति रूम फ्रेशनर सूंघने के बाद नागिन की तरह डांस करता है। जिसकी वजह से उनके साथ रहना काफी मुश्किल हो गया है। उनकी हरकतें अब सहन के बाहर हैं। महिला ने बताया कि उसका पति कई तरह के नशा करता है।

महिला ने बताया कि 22 जनवरी 2017 को उसकी शादी रेलवे कॉलोनी के रहने वाले अमित गौतम के साथ हुई थी। शादी के पहले उसने बताया था कि वे रेलवे में अधिकारी हैं, जबकि वे कोच फैक्टरी में लेबर हैं। सास-ससुर ने झूठ बोलकर बेटे की शादी की। मुझे बताया गया कि पति फिल्मी दुनिया से जुड़ा है पर ऐसा कुछ भी नहीं है। मेरे परिवार वालों ने शादी पर 20 लाख से ज्यादा राशि खर्च किये हैं।

वहीं, इस बारे में अमित का कहना है कि पत्नी कला की कद्र नहीं करती। मैं फिल्मी दुनिया से जुड़ा हूं इसलिए कई तरह से मनाने की कोशिश करता हूं।

महिला ने आयोग को बताया कि पति के नशा करने की हालत का फायदा उठाते हुए ससुर उसे छेड़छाड़ और छूने का प्रयास करने लगे। वे कभी बालों और कभी आंखों पर गजल लिखते हैं। फिलहाल महिला आयोग ने पुलिस से इस मामले में जांच रिपोर्ट मांगी है।

loading...
शेयर करें