रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने दिखा दिया की वो किसी से कम नहीं

आईपीएल के 12वें सीजन के 42वें मुकाबले में बेंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने टीम किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से हराते हुए इस सीजन की अपनी चौथी सफलता हासिल कर ली है.और साबित कर दिया की हम किसी से कम नही .

203 रनों के लक्ष्य में टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने निर्धारित ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 185 रन ही बना सकी.  टीम के लिए आज मध्यक्रम के दिग्गज बल्लेबाज निकोलस पुरन ने 46 रनों की सर्वाधिक पारी खेली. निकोलस पुरन के अलावा लोकेश राहुल ने 42, क्रिस गेल ने 23, मयंक अग्रवाल ने 35, और डेविड मिलर ने 24, कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने 06, हरडस विजोएन ने 0, मनदीप सिंह ने नाबाद 04, और मुरुगन अश्विन ने नाबाद 01 रनों की पारी खेली.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए उमेश यादव ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए. उमेश यादव के अलावा नवदीप सैनी ने दो, मार्कस स्टोइनिस और मोइन अली ने क्रमशः एक-एक विकेट लिए और वहीँ एबी डी विलियर्स ने नाबाद 82 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.एबी डी विलियर्स के अलावा मेजबान टीम के लिए कप्तान विराट कोहली ने 13, विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने 43, मोइन अली ने 04, अक्षदीप नाथ ने 03 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 46 रन बनाए.

Related Articles