रॉयल Enfield ने लांच की नई क्लासिक, खास फीचर्स की एक झलक

गुजरात : रॉयल Enfield जल्द अपना अपग्रेडेड क्लासिक 350 मोटरसाइकिल मॉडल लॉन्च करने जा रही है। इस कड़ी में जानकारों के मुताबिक इसमें मैकेनिकल चेंजेस के साथ साथ और भी कई उम्दा बदलाव किये गए हैं। कंपनी के मुताबिक इसका इंजन  मेट्योर 350 से लिया गया है। इसी के साथ साथ इसमें ट्रिपर टर्न-बाय और टर्न नेविगेशन के साथ ही राइडर्स की सुविधा के लिए एक स्क्रीन भी दी जाएगी।

Enfield हर तिमाही लांच करती है नया मॉडल

इस नई क्लासिक 350 की इसी महीने बाजार में आने की उम्मीद है। इसी के साथ साथ इसमें एक फीचर होगा जिससे नेविगेशन के लिए राइडर्स अपने स्मार्टफोन को ब्लूटूथ के सहारे बाइक से कनेक्ट कर यूज़ कर सकेंगे।

क्लासिक 350 में ब्रांड न्यू इंजन लगाया गया है जो इसके पावर और पिकअप बेहतर कर देता है। जानकारों के मुताबिक इस बाइक की कीमत डेढ़ से दो लाख के बीच रहने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें : Unmukt Chand : आखिर क्या है इतनी जल्दी क्रिकेट से लिया संन्यास लेने की वजह ?

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने इसी जून ऐलान किया था कि वह मौजूदा फाइनेंशियल ईयर में बाइक की एक नई रेंज लॉन्च करेगी। कंपनी प्रत्येक तिमाही में एक नया मॉडल लॉन्च करती है। कोरोना के कारण देश भर में लगे लॉकडाउन से कंपनी को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। और इसी पेन्डामिक की वजह से इस नए मॉडल्स के लॉन्च में देरी भी हुई है।

यह भी पढ़ें : पर्यावरण के खातिर उठे इस सरकारी कदम का क्या वाकई होगा pollution पर असर ?

Related Articles