भावनगर मंडल की पांच स्पेशल ट्रेनों में किए गए आरपीएफ जवान तैनात

रेलवे की ओर से सुनिश्चित किये गये कोच एस-1 की बर्थ संख्या-63 पर ये जवान मौजूद रहते हैं।

भावनगर: भावनगर मंडल की पांच स्पेशल ट्रेनों के एस-1 कोच में आरपीएफ, जीआरपीएफ जवान तैनात किए गए हैं। वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक वी.के.टेलर ने शुक्रवार को बताया कि भावनगर मण्डल पर वर्तमान में पांच स्पेशल ट्रेनें चल रही हैं। इन सभी स्पेशल ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा हेतु मण्डल सुरक्षा आयुक्त सुश्री तन्वी पी. गुप्ते के मार्गदर्शन में जीआरपी/आरपीएफ के जवान तैनात किया गया हैं।

रेलवे की ओर से सुनिश्चित किये गये कोच एस-1 की बर्थ संख्या-63 पर ये जवान मौजूद रहते हैं। इन ट्रेनों में यात्रा करने वाला कोई भी यात्री सुरक्षा के संबंध में इनसे निश्चित सीट पर जाकर संपर्क कर सकता है एवं सहायता प्राप्त कर सकता है। ट्रेन नंबर 01463/01464/01465/01466 सोमनाथ-जबलपुर-सोमनाथ में सोमनाथ से गोंडल एवं गोंडल से सोमनाथ तक। ट्रेन नंबर 02972/02971 भावनगर-बान्द्रा-भावनगर में भावनगर टर्मिनस से अहमदाबाद एवं अहमदाबाद से भावनगर टर्मिनस तक।

ट्रेन नंबर 02941 भावनगर – आसनसोम में भावनगर टर्मिनस से विरमगाम तक। ट्रेन नंबर 09263 पोरबंदर-दिल्ली सराय रोहिल्ला में पोरबंदर से जामनगर तक। ट्रेन नंबर 09205 पोरबंदर-हावड़ा द्वि-साप्ताहिक में पोरबंदर से जामनगर तक। आज से पोरबंदर जाने वाली ट्रेन 09269 पोरबंदर-मुजफ्फरपुर में भी पोरबंदर से जामनगर तक जीआरपी/आरपीएफ के जवान तैनात रहेंगे। आगे की यात्रा में अन्य मण्डलों के जवान मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़े: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई की शादी में इस अंदाज़ में आई नज़र, शेयर की तसवीरें

Related Articles

Back to top button