सिग्नल केबिल चोरी के मामले में RPF पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

इस मामले में एक आरोपी को सात दिसम्बर को जेल भेजा गया था जबकि अन्य छह आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये दबिशे दी जा रही हैं।

फर्रूखाबाद: पूर्वोत्तर रेलवे के फर्रूखाबाद जंक्शन में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने हरसिंगपुर गोवा स्टेशन से 30 लाख रूपये की कीमती सिग्नल केबिल चोरी करने के मामले में रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि फर्रूखाबाद जंक्शन आरपीएफ थाना क्षेत्र के हरसिंगपुर गोवा रेलवे स्टेशन के पास से करीब आठ किमी लम्बी चोरी की सिग्नल एक डीसीएम में लादकर पिछले महीने 11 नवम्बर को बेचने के लिये ले जायी जा रही थी। इसी दौरान आरपीएफ के जवानों ने 12 नवम्बर को सेक्शन इंजीनियर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था और पकड़े गए इन पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर आरपीएफ ने शनिवार रात्रि को भोजीपुर थाने के दोहना निवासी आशीष इज्जतनगर मदीना मस्जिद के पास खालिद तथा अनवर खां को गिरफ्तार किया गया।

उन्होने बताया कि केबिल चोरी के इस मामले में एक आरोपी को सात दिसम्बर को जेल भेजा गया था जबकि अन्य छह आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये दबिशे दी जा रही हैं। आज तीन पकड़े गए आरोपियों का डॉक्टरी परीक्षण कराया और रेलवे की अदालत में पेश करके उन्हे जेल भेज दिया गया।

यह भीं पढ़े: आईएसएल का सातवां सीजन : ब्लास्टर्स को तीसरी हार, बेंगलुरू की दूसरी जीत 

यह भी पढ़े: राजस्थान: एटीएम लूट के तीन शातिर बदमाश अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

Related Articles