IPL
IPL

RR vs SRH: Jos Buttler को लेकर Sanju Samson ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला गया IPL 2021 का 28वां मैच बेहद रोमांचक रहा। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 221 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था। जिसके जवाब में उतरी हैदराबाद की टीम 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 165 रन ही बना सकी और इस मैच को राजस्थान ने 55 रनों से अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में जोस बटलर ने तूफानी शतक लगाया। मैच में जीत के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने बटलर की जनकर तारीफ की।

सैमसन ने की बटलर की तारीफ

55 रन से शानदार जीत दर्ज करने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि जोस बटलर के साथ बल्लेबाजी करके हमेशा अच्छा लगता है। उनके साथ साझेदारी का आनंद लिया। जब भी वह अच्छा खेलते हैं टीम मैच जीतती है।

संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा कि जोस बटलर का इस तरह अच्छी मानसिकता के साथ खेलना हमारे लिए अच्छी खबर है। यह एक शानदार प्रदर्शन था। हम जानते थे कि सनराइजर्स हैदराबाद के पास एक अच्छा लाइन-अप है, इसलिए हमने सिर्फ अपनी योजनाओं पर अमल किया, जिससे मैं बहुत खुश हुआ। हमारे गेंदबाज पिछले 5-6 मैचों से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हमें उन पर गर्व है। विशेष गेंदबाजों वाली टीम का नेतृत्व करते हुए खुश हूं। अगर आप नतीजों को देखें तो हम पर्याप्त मैच नहीं जीते हैं, लेकिन हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं।

सैमसन ने कहा कि सिर्फ एक गेंद भी मैच के परिणाम को बदल सकती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं फॉर्म में हूं। मैं बेहतर और प्रभावी तरीके से टीम के लिए खास योगदान देना चाहता हूं और अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद करता हूं।

ये भी पढ़ें: भारत की मदद के लिए Cricket Australia ने बढ़ाया हाथ, दान किए इतने लाख रुपये

Related Articles

Back to top button