RR vs SRH: कप्तानी के साथ टीम से भी Warner की छुट्टी, देखें दोनों टीमों की Playing XI

नई दिल्ली: IPL 2021 का 28वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्तान केन विलियमसन और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने नए कप्तान केन विलियमसन की अगुवाई में पहला मुकाबला खेलेगी। इसके अलावा टीम ने वॉर्नर को कप्तानी के साथ साथ टीम से भी बाहर कर दिया है। इसके अलावा टीम ने और क्या बदलाव किए हैं आइये जानते हैं दोनों की Playing XI।

वॉर्नर के बिना उतरेगी हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आज राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मुकाबले में एक नए अवतार के साथ मैदान पर दिखने वाली है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम डेविड वॉर्नर के बिना ही उतरेगी। वॉर्नर की जगह मोहम्मद नबी को Playing XI में शामिल किया गया है।

क्या कहते हैं दोनों टीमों के आंकड़े?

IPL में अभी तक सनराइजर्स  हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच 13 बार आमना सामना हुआ है। जिसमें लगभग दोनों टीमें बराबर हैं। 13 मुकाबलों में सात में हैदराबाद ने बाजी मारी है जबकि छह मैच राजस्थान ने जीते हैं। वहींं दोनों टीमों का अगर इस सीजन में प्रदर्शन की बात की जाए तो राजस्थान रॉयल्स का हैदराबाद से अच्छा प्रदर्शन रहा है। इस सीजन में दोनों टीमों ने 6-6 मुकाबले खेले हैं। राजस्थान ने 6 मुकाबलों में दो जीत दर्ज की है। जबकि हैदराबाद ने 6 में से सिर्फ एक में ही जीत दर्ज कर पाई है। हालांकि अंक तालिका में दोनों टीमें ऊपर नीचे हैं यानी सातवें नंबर राजस्थान है और आठवें पर हैदराबाद।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

Jos Buttler, Yashasvi Jaiswal, Sanju Samson(w/c), Anuj Rawat, David Miller, Riyan Parag, Rahul Tewatia, Chris Morris, Kartik Tyagi, Chetan Sakariya, Mustafizur Rahman

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

Jonny Bairstow(w), Kane Williamson(c), Manish Pandey, Abdul Samad, Mohammad Nabi, Kedar Jadhav, Vijay Shankar, Rashid Khan, Sandeep Sharma, Khaleel Ahmed, Bhuvneshwar Kumar

ये भी पढ़ें: IPL 2021: नए कप्तान के साथ राजस्थान से भिड़ेगी हैदराबाद, कितनी बड़ी होगी चुनौती?

Related Articles