RRR को रिलीज़ से पहले मिले 348 करोड़ रुपये, कमाई के मामले में बाहुबली भी पीछे

नई दिल्ली: आरआरआर (RRR) अपनी रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद से ही लगातार चर्चा में है. पैन-इंडिया फिल्म ‘आरआरआर’ को दस भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फिल्म की महज रिलीज़ डेट की घोषणा होते ही इसके केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से अधिक का ऑफर मिल चुका है. आरआरआर ने रिलीज़ से पहले कमाई के मामले में बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है. बाहुबली ने अपने रिलीज़ से पहले दक्षिण भाषी राज्यों से 215 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें: नरेंद्र सिंह तोमर को राज्य सभा की कार्यवाही से हटाया गया, कांग्रेस पर दिया था ये बयान

रिलीज़ से पहले 348 करोड़

आरआरआर (RRR) को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है. इस बहुचर्चित फिल्म को मेकर्स 13 अक्टूबर 2021 को दशहरे के मौके पर रिलीज़ करने की तैयारी में है. बॉलीवुड से भी आरआरआर को भारी ऑफर मिल रहे हैं, क्योंकि यहां के दर्शक भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित है.

राजामौली के निर्देशन में ये स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

आरआरआर (RRR) फिल्म में अजय देवगन, एनटीआर, राम चरण, समुथिरकानी  आलिया भट्ट, और एलीसन डूडी सहित अन्य लोकप्रिय स्टार्स अहम किरदार में दिखेंगे. एसएस राजामौली इस बहुचर्चित फिल्म के निर्देशक है.

फिल्म की कहानी पॉपुलर स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू पर आधारित है. फिल्म के जरिये उनके शुरुआती दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है.

यह भी पढ़ें: मानखुर्द इलाके में लगी भीषण आग, 10 से 15 फीट ऊंचे उठने लगे धुएं के गुबार

Related Articles

Back to top button