IPL 2021 के 43वें मैच में RR की बुरी हार, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आसानी से जीता मैच

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 43वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को इस मुकाबले में आसानी से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम महज 149 रन ही बनाए। ये स्कोर आरसीबी की खतरनाक बैटिंग लाइनअप के आगे बेहद कम साबित हुए। विराट एंड कंपनी ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर अब प्लेऑफ से अपनी दूरी खत्म कर ली।

बैंगलोर के लिए कप्तान विराट कोहली ने 25, पडिक्कल ने 22 रनों की पारी खेली। एस भरत और ग्लेन मैक्सवेल ने अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। ग्लेन मैक्सवेल ने महज 30 गेंदों में अर्धशतक ठोका, वहीं भरत ने 44 रन बनाए।

आपको बता दें RR को उसके ओपनर एविन लुईस और यशस्वी जायसवाल ने कमाल शुरुआत दी थी लेकिन अंतिम 10 ओवरों में ये टीम ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई। कप्तान संजू सैमसन, लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, क्रिस मौरिस सभी खिलाड़ी बेहद ही खराब शॉट खेलकर पैवेलियन लौटते गए और टीम ने अंतिम 8 विकेट सिर्फ 49 रन पर गंवाए।

बैंगलोर की इस जीत के बाद अब वो प्लेऑफ का टिकट पाने के लिए महज एक जीत दूर है। बैंगलोर ने 11 में से 7 मैच जीत लिये हैं और एक और विजय उसे अंतिम 4 में पहुंचा देगी। दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो गया है क्योंकि ये टीम 11 में से 7 मैच हार गई है। अब अगले तीन मैच राजस्थान को बड़े अंतर से जीतने होंगे।

Related Articles