सुपरस्टार रजनीकांत के उत्तराखंड पहुंचने से दौड़ी खुशी की लहर, एक झलक पाने को तरसे लोग

0

नैनीताल। आज उत्तराखंड में उस वक्त खुशी की लहर दौड़ गई जब लोगों को पता चला कि सुपरस्टार रजनीकांत वहां एक आश्रम में पहुंचने वाले है। रजनीकांत अपने आध्यात्मिक गुरु ब्रह्मलीन संत स्वामी दयानंद सरस्वती महाराज के आश्रम पहुंचे थे। अभिनेता ने सर्वप्रथम आश्रम पहुंचकर गुरु की समाधि पर जाकर उनकी प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाएं और आरती की।

आपको बताते चले कि रजनीकांत स्वामी दयानंद आश्रम ट्रस्ट के पिछले 20 वर्षों से ट्रस्टी हैं। इस दौरान आश्रम में ट्रस्ट के अध्यक्ष स्वामी शुद्धानंद महाराज ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर रजनीकांत ने कहा कि यह यात्रा पूरी तरह आध्यात्मिक है। वह कुछ दिन यहां गंगा के तट पर बिताना चाहते हैं।

करीब 1:30 बजे रजनीकांत जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे। उनके एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी। लेकिन सुपरस्टार रजनीकांत गोपनीय ढंग से दूसरे वीआइपी गेट से निकल गए। कारों के काफिले के साथ वह पुलिस सुरक्षा में ऋषिकेश की ओर रवाना हुए। जिसके चलते एयरपोर्ट पर मौजूद उनके प्रशंसकों को निराशा ही हाथ लगी। इस भीड़ में लोग रजनीकांत की सिर्फ एक झलक पाना चाह रहे थे,लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था भी प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती साबित हुई।

loading...
शेयर करें