#RRvDD: राजस्थान को लगा तीसरा झटका, संजू सैमसन को शाहबाज ने चलता किया

0

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ बुधवार को आईपीएल 2018 के छठे मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बिगड़ गई है। समाचार लिखे जाने तक राजस्थान ने 13 ओवर में तीन विकेट खोकर 107 रन बना लिए हैं। कप्तान अजिंक्य रहाणे 42 और जोस बटलर 7 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

ipl

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान को दूसरे ओवर में जोरदार झटका लगा जब ओपनर डार्सी शॉर्ट 6 को विजय शंकर ने रनआउट किया। इसके बाद बेन स्टोक्स 16 ने अपने हाथ खोले जरूर, लेकिन वह लंबी पारी नहीं खेल सके और ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत को आसान कैच थमाकर डगआउट लौटे।

इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने बुधवार को आईपीएल 2018 के छठे मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

दिल्ली ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। डेनियल क्रिस्चियन और अमित मिश्रा की जगह ग्लेन मैक्सवेल व शाहबाज नदीम को शामिल किया गया है। वहीं राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। राजस्थान की टीम अपने होमग्राउंड पर साढ़े चार साल के बाद मैच खेलने लौटी है।

रॉयल्स और दिल्ली दोनों को पहले मैच में पराजय झेलनी पड़ी थी। दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को मोहाली में छह विकेट से हराया था। दूसरी ओर रॉयल्स को सोमवार को हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 विकेट से मात दी। राजस्थान रॉयल्स का पिछले पांच साल में सवाई मानसिंह स्टेडियम पर यह पहला मैच है।

टीमें:
राजस्थान रॉयल्स: अजिंक्य रहाणे, डार्सी शॉर्ट, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, जोस बटलर, के गौतम, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनाडकट, बेन लाफलिन।

दिल्ली डेयरडेविल्स: गौतम गंभीर (कप्तान), कॉलिन मुनरो, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, क्रिस मॉरिस, विजय शंकर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज नदीम, राहुल तेवटिया, ट्रेंट बोल्ट और मोहम्मद शमी।

loading...
शेयर करें