#RRvsKKR: राजस्थान के सामने कोलकाता की चुनौती, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

जयपुर। आईपीएल 2018 के 15वें मैच में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईटराइडर्स जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में आमे सामने होगी। कोलकाता की कोशिश दिल्ली डेयरडेविल्स पर मिली बड़ी जीत को बरकरार रखना चाहेगी, वही अपने घर में खेल रही राजस्थान की नजर हर कीमत में इस मैच को जीतने पर होगी।

kolkata knight riders

इस सीजन में केकेआर ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं। जिसमें से उसे दो में जीत मिली है और बाकी दो में हार। सनराइजर्स हैदराबाद के बाद केकेआर अंक तालिका में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अब तक खेले तीन मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की है।

पिछले मैच में ही RR ने मुंबई इंडियंस को हराया है। दोनों ही टीमों के लिए बल्लेबाज अच्छा कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के लिए जहां संजू सैमसन शानदार फॉर्म में है। वहीं आंद्रे रसेल ने केकेआर की तरफ से मोर्चा संभाला हुआ है। दोनों बल्लेबाजों की मदद से पहले बल्लेबाजी करते हुए टीमें 200 का आंकड़ा पार कर रही हैं।

कोलकाता ने अपने घर में सोमवार को दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) को 71 रनों से मात दी थी। वहीं राजस्थान ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को हराया था। जीत के बाद दोनों टीमों के मनोबल बढ़ा हुआ है और अब दोनों का लक्ष्य अपने इस शानदार फॉर्म को बरकरार रखना है।

मैच की जगह- मैच जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का वक्त- मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

लाइव टेलिकास्ट- सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है।

लाइव स्ट्रीमिंग- सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

संभावित प्लेइंग 11

RR: अजिंक्य रहाणे( कप्तान), डार्सी शॉर्ट, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, राहुल त्रिपाठी, जोस बटलर(WK), के गौतम, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट, बेन लॉघलिंग।

KKR: क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक( कप्तान), आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, पीयूष चावला, टॉम कुरन, शिवम मावी, कुलदीप यादव

Related Articles