#RRvsMI: मुंबई इंडियंस की सधी शुरुआत, ईशान-यादव ने स्कोर को पहुंचाया 50 के पार

हैदराबाद। मुंबई इंडियंस ने रविवार को आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धीमी शुरुआत की। मुंबई ने 7 ओवरों में 1 विकेट पर 52 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव 34 और ईशान किशन 17 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

suryakumar_yadav

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही जब धवल कुलकर्णी ने पहले ही ओवर में इविन लुईस को बोल्ड कर दिया। कुलकर्णी की इन स्विंगर को लुईस स्टंप्स पर खेल बैठे।

राजस्थान रॉयल्स की टीम में दो बदलाव किए हैं जबकि मुंबई ने कोई बदलाव नहीं किया।

रहाणे ने इस मैच के लिए स्टुअर्ट बिन्नी और बेन लाफलिन की जगह क्रमशः जोफ्रा आर्चर व धवल कुलकर्णी को मौका दिया है। राजस्थान रॉयल्स की टीम पांच में से दो मैच जीतकर अंक तालिका में छठे स्थान पर है। वहीं मुंबई इंडियंस चार में से एक मैच जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।

संभावित प्लेइंग 11 

मुंबई इंडियंस : सूर्यकुमार यादव, इविन लुईस, रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्‍या, कृणाल पांड्‍या, मिचेल मैक्लेनाघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान।

राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, राहुल त्रिपाठी, धवल कुलकर्णी, के. गौतम, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, बेन लॉघलिन।

Related Articles