#RRvsSRH : राजस्थान की अच्छी शुरुआत, अब जीत के लिए 10 ओवर में 80 रनों की जरूरत

जयपुर: आईपीएल-11 के 28वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा मिले 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने शुरूआती 10 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 72 रन बना लिए है। राजस्थान को बजे 10 ओवरों में अभी भी 80 रनों की जरूरत है, जबकि टीम के 8 बल्लेबाज अभी शेष हैं। ताजा स्कोर लिए आने तक अजिंक्य रहाणे (27) और  बेन स्टोक्स (0) मैदान पर टिके हैं।

लक्ष्य का पीछा करने के लिए राजस्थान के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी और अजिंक्य रहाणे मैदान पर आए। हालांकि यह जोड़ी मैदान पर ज्यादा देर तक रुक नहीं सकी और हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा ने तीसरे ओवर में राहुल त्रिपाठी को चलता किया। त्रिपाठी मात्र चार रन बनाकर बोल्ड आउट हुए।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए इनफॉर्म बल्लेबाज संजू सैमसन ने कप्तान रहाणे के साथ मिलकर पारी को आगे बढाया। इस दौरान उन्होंने कुछ अच्छे शॉट भी लगाए। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 59 रनों की साझेदारी हो हुई। हालांकि संजू अपनी पारी को बहुत आगे तक नहीं ले जा सके और 10 वें ओवर में सिद्धार्थ कौल की गेंद पर हेल्स के हाथों कैच आउट हुए। इसके बाद बेन स्टोक्स बल्लेबाजी के लिए उतरे।

इसके पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियम्सन (63) और एलेक्स हेल्स 45 रनों की पारी खेली। राजस्थान की ओर से सबसे अच्छी गेंदबाजी जोर्फरा आर्चर ने की जिन्होंने अपने चार ओवरों में 26 रन देकर तीन विकेट हासिल की।

Related Articles