कोरोना वारियर्स को सम्मान में दिए गए 50,000 रुपए और प्रशस्ति पत्र

झांसी :  उत्तर मध्य रेलवे (North Central Railway)झांसी मंडल रेलवे चिकित्सालय में कोविड-19 से निपटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले रेलवे चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों को शनिवार को सम्मानित किया गया।

मंडल रेल प्रबंधक संदीप माथुर, अपर मंडल रेल प्रबंधक अमित सेंगर तथा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, रेलवे चिकित्सालय झांसी डॉ आभा जैन की उपस्थिति में सभी कोरोना वारियर्स को प्रशस्ति पत्र सहित स्मृति चिन्ह वितरित कर सभी को सम्मानित किया गया। इस मौके पर डॉ आभा जैन ने कोरोना काल में रेलवे चिकित्सालय द्वारा किए गए कार्यों और स्वास्थ्य कर्मियों के योगदान के बारे में संक्षिप्त रूप से बताया। मंडल रेल प्रबंधक ने कोरोना काल में विषम परिस्थितियों के बीच महामारी से निपटने के लिए किए गए कार्यों की सराहना की।

रेलवे कर रहा आइसोलेशन वार्ड का संचालन

बता दें कि यहां पर रेलवे चिकित्सालय में कोरोना वायरस के उपचार के लिए 100 बेड क्षमता वाला कोरोना आइसोलेशन वार्ड का संचालन किया जा रहा है। रेलवे चिकित्सालय, झांसी के चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों से प्रभावित हुए है।  कोरोना वारियर्स के उत्साहवर्धन हेतु महाप्रबंधक, उत्तर मध्य रेल, प्रयागराज के द्वारा 50 हजार रुपए की पुरस्कार राशि और व्यक्तिगत प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की गई। इसी क्रम में कोरोना वारियर्स के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

इसे भी पढ़े: सीएम योगी गोरखपुर (Gorakhpur) में 573 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण एवं शिलान्यास

कार्यक्रम का संचालन रेलवे चिकित्सालय के कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. उमेश चंद्रा ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन डॉ़ रमेश चंद के द्वारा किया गया। इस मौके पर रेलवे चिकित्सालय के चिकित्सक डॉ. महेंद्र सिंह यादव, डॉ. सिद्धार्थ, डॉ.साहू, डा.सुधीर सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button