RSS के प्रमुख मोहन भागवत हुए कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

नागपुर: भारत देश में कोरोना संक्रमण पिछले साल की तरह इस बार भी तेजी से फैल रहा है। सबसे अधिक आकड़ो की अगर बात करें तो देश की राजधानी दिल्ली और महाराष्ट्र में सबसे अधिक संख्या में कोरोना संक्रमित मामले सामने आए है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें यहां इलाज के लिए नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। RSS ने खुद इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

संघ प्रमुख संक्रमित

अस्पताल के सूत्रों ने जानकारी दी है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को कोरोना वार्ड में इलाज के लिए रखा गया है और उनकी तबीयत अभी स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर रख रही है। संघ के एक पदाधिकारी ने भी आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत के संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की। आपको बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 1 लाख 30 हजार से अधिक कोरोना से नए संक्रमित मरीज मिले हैं। महाराष्ट्र में कोरोना महामारी सबसे ज्यादा कहर बरसा रहा है, वहां आज से वीकेंड लॉकडाउन भी शुरू हो चुका है।

ये भी पढ़ें : मुंबई इंडियंस की फूटी किस्मत, RCB ने की आईपीएल के 14वें सीजन की शानदार शुरुआत

प्रतिदिन बढ़ रहे अधिक केस

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लगातार पिछले कुछ दिनों से प्रतिदिन 50 हजार से ज्यादा नए मामले मिल रहे हैं। शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के 58,993 नए मामले सामने आए है। इसके बाद से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 32,88,540 हो गई। नागपुर, पुणे और मुंबई जैसे महानगर कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना पर राज्यों के सीएम से चर्चा करके इस महामारी से निपटने के लिए उपाय सुझाए थे।

ये भी पढ़ें : बढ़ते कोरोना संक्रमण ने बढ़ाई चिंता, सरकार ने सभी School के लिए लिया ये बड़ा फैसला

Related Articles