आरएसएस कार्यकर्ता की मिली सिर विहीन लाश, दूसरे दिन भी गायब सिर नहीं खोज सकी पुलिस को लेकर विवाद

0

कुशीनगर. खड्डा इलाके के बंधूछपतरा गांव निवासी आरएसएस कार्यकर्ता की मंगलवार सुबह मठिया गांव के पास बंडी गंडक नहर में सिर विहीन लाश बरामद हुई थी। बाएं हाथ का पंजा काटा गया था और अंगुली जमीन पर पड़ी थी। जगह-जगह खून फैला था। कुछ दूरी पर बिना नंबर की बाइक पड़ी थी। जबकि, सिर ढूंढने के दौरान दूसरे युवक टुनटुन की लाश गोताखोरों को नहर के अंदर मिली। वह भी इसी गांव का रहने वाला था। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक टीम के साथ एसपी ने हालात का जायजा लिया। पुलिस के अनुसार, यह दोनों हत्याएं जमीन के विवाद में हुई हैं।

राजकुमार समेत उसके दोस्त इस्माइल उर्फ टुनटुन की बेरहमी से हत्या के बाद तनाव है। दूसरे दिन भी पुलिस और गोताखोर आरएसएस कार्यकर्ता का गायब सिर नहीं खोज सके। राजकुमार के शव का मंगलवार देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया था। जबकि इस्माइल को बुधवार को कब्रिस्तान में दफनाया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस्माइल के सिर में गोली मारकर हत्या करना सामने आया।

राजकुमार चाय-नास्ते की दुकान चलाता था

राजकुमार के पिता चंद्रिका ने बताया कि सोमवार को बेटा एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौटा था। फिर शाम छह बजे अकेले खड्डा जाने की बात कहकर घर से निकला था। सुबह हत्या की खबर मिली। आरोप है कि उनके बेटे की हत्या जमीन संबंधी विवाद में हुई है। राजकुमार की शिनाख्त उसकी जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए हुई थी। वह खड्डा वार्ड नंबर एक में चाय नास्ते की दुकान चलाता था और लंबे समय से आरएसएस से जुड़ा था। गोताखोरों को उसका सिर नहीं मिला है।

आरओ प्लांट में पानी सप्लाई करता था टुनटुन

जबकि दूसरे युवक इस्माईल उर्फ टुनटुन के पिता मजनू ने बताया कि बेटा कोहरगड्डी गांव में स्थापित आरओ प्लांट में पानी सप्लाई करने का काम करता था। सोमवार की शाम को कोहरगड्डी जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर शाम उसका मोबाइल बंद हो गया था। मृतक राजकुमार के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या कर शव छिपाने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज किया है। चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि जमीन और मकान संबंधी विवाद में हत्या होने की बात सामने आई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।v

loading...
शेयर करें