RTI कार्यकर्ता साकेत गोखले तृणमूल पार्टी हुई कांग्रेस में शामिल

पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए, साकेत गोखले ने कहा, "जिस तरह से पश्चिम बंगाल के लोगों ने विधानसभा चुनावों में भाजपा को बाहर कर दिया,

नई दिल्ली: RTI कार्यकर्ता साकेत गोखले गुरुवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं डेरेक ओ ब्रायन और यशवंत सिन्हा की मौजूदगी में नई दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए, साकेत गोखले ने कहा, “जिस तरह से पश्चिम बंगाल के लोगों ने विधानसभा चुनावों में भाजपा को बाहर कर दिया, मैं 2024 के बारे में बहुत आशान्वित हूं, और निश्चित रूप से मैं अपनी भूमिका निभाता हूं और मेरी इस पार्टी में शामिल हों।”

गोखले ने कहा, “टीएमसी संसद में दूसरी सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है। मैंने दिल्ली में अधिक समय बिताया है, मेरा काम ज्यादातर राष्ट्रीय मुद्दों के बारे में रहा है और महाराष्ट्र सरकार के बारे में कम है, इसलिए टीएमसी स्पष्ट पसंद थी।”

उन्होंने कहा “मैं कांग्रेस का समर्थक रहा हूं और आज जब हम एकजुट विपक्ष के बारे में बात करते हैं, तो कई मोर्चों पर वैचारिक मुद्दे, वैचारिक ओवरलैप होते हैं। लेकिन, मेरा यहां कहना है कि अगर हम सभी राष्ट्रीय दलों को देखते हैं, तो टीएमसी लेता है एक बहुत ही आक्रामक रुख।”

गोखले ने कहा “जिस तरह से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी फ्रंट फुट पर लड़ रही हैं। जिस तरह से संसद के मानसून सत्र में भी पार्टी विरोध का नेतृत्व कर रही है, जिस तरह से पार्टी सभी मुद्दों पर एकजुट है और एक में बोल रही है। आवाज और ठीक यही मैं ढूंढ रहा था इसलिए तृणमूल कांग्रेस के अलावा और कोई विकल्प नहीं था।”

यह भी पढ़ें: तेजस्वी ने युवाओं में भरा हुंकार, ‘अपने सकारात्मक ऊर्जा को समाज और राष्ट्र की सेवा में लगाएं’

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles