डीजीपी आवास से थोड़ी दूरी पर बवाल, आसिफ पर तलवार से ताबड़तोड़ प्रहार

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में खुलेआम दबंगो की दबंगई हद से आगे बढ़ गई है। शनिवार देर रात डीजीपी आवास से चंद कदम दूर राणा प्रताप मार्ग स्थित अपटेक चौराहे पर दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया। स्कूटी और बाइक पर सवार होकर चार से पांच युवकों ने एक युवक को पकड़कर पीटने लगे। इसके अलावा उस पर तलवार और डंडों से ताबड़तोड़ प्रहार किए।

प्रत्यक्षदिशर्यों के मुताबिक, यूपीटेक चौराहे पर शनिवार रात मस्जिद के पास रहने वाले आसिफ को पकड़ा और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर हमला बोल दिया और तलवार और लाठियों से उस पर ताबड़तोड़ वार किए। आसिफ किसी तरह हमलावरों के चंगुल से जान बचाकर भाग निकला और घर में छिप गया। पुलिस ने दो युवकों को दबोच लिया। इसमें से एक ने अपना नाम सुमित बताया। पुलिस के सामने सुमित और उसका साथी आसिफ को ललकारते हुए गाली-गलौज कर रहे थे।

पुलिस ने आसिफ को बुलाया तो इस पर खून से लथपथ आसिफ और उसका एक साथी घर से निकले। पुलिस अभी दोनों से पूछताछ कर ही रही थी कि सुमित और उसके साथी ने फिर दोनों से मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान एक अंडे वाले का ठेला पलट गया। बवाल बढ़ता देख हजरतगंज थाने और नरही चौकी से पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया और अपने साथ लेकर चली गई। इंस्पेक्टर श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles