न्यूजीलैंड में मैच के दौरान हुआ बवाल, क्रिकेट मैदान पर हुई मुक्केबाजी

ऑकलैंड: क्रिकेट के मैदान पर अपने अक्सर विवाद होते देखा होगा और अगर मामला शांत न हुआ तो विवाद हाथापाई में बदल जाती है। ऐसा ही ताजा मामला न्यूजीलैंड (New Zealand) के शहर ऑकलैंड में देखने को मिला है। यहां के पाकुरंगा के मैदान में खेले जा रहे एक कम्युनिटी मैच के दौरान विरोधी खिलाड़ी ने क्रिकेटर को मुक्का मार दिया। मुक्का पड़ते ही क्रिकेटर मौके पर ही बेहोश हो गया। ये देखते ही वहां मौजूद लोगो के पसीने छूट गए। उसे होश में लाने की कोशिश की गई। फिर काफी देर के बाद उसे होश आया।

न्यूजीलैंड (New Zealand) के अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पाकुरंगा में एक कम्युनिटी मैच खेला जा रहा था। इस मैच में न्यू लिन क्रिकेट क्लब के लिए अरशद बशीर गेंदबाजी कर रहे थे। उनकी एक गेंद को नो बॉल कह दिया गया जिसके बाद बशीर ने बेईमानी ना करने की बात कही। बस फिर क्या उनकी ये बात सुनते ही हौविक पाकुरंगा क्रिकेट क्लब का एक खिलाड़ी भड़क गया और उसने बशीर के मुंह पर मुक्का जड़ दिया। मुक्का पड़ते ही वो मैदान पर ही बेहोश हो गए। ये देखते ही वहां मौजूद लोगो के होश उड़ गए, फिर कुछ मिनट बाद उन्हें होश आया।

ये भी पढ़ें : जान कर हो जाएंगे हैरान, मौत की गुफा में मिला 6000 साल पुराना बच्ची का कंकाल

बशीर ने पुलिस से की शिकायत

बशीर ने हमले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की। बशीर ने पुलिस को बताया कि आरोपी खिलाड़ी ने पहले उनकी गर्दन पकड़ी फिर जब उन्होंने छुटाने की कोशिश की तो वैसे ही उसने उनके मुंह पर मुक्का मार दिया। उन्होंने आरोपी खिलाड़ी पर बैन लगाने की मांग की है। आपको बता दें कि बशीर ऑकलैंड में पार्ट टाइम जॉब करते हैं वो एक टैक्सी ड्राइवर हैं। खबरों के मुताबिक, अबतक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। ऑकलैंड के कम्युनिटी क्रिकेट मैनेजर ने बोर्ड को इस मामले की जानकारी दे दी है।

ये भी पढ़ें : इतिहास में बेहद खास है आज का दिन , शहीद Bhagat Singh की है पुण्यतिथि

Related Articles