Milkha Singh की मौत की अफवाह, PGI ने तस्वीर जारी कर कही ये बड़ी बात

महान एथलीट मिल्खा सिंह (Milkha Singh) और उनकी पत्नी निर्मला की हालत स्थिर है। दोनों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

नई दिल्ली: महान एथलीट मिल्खा सिंह (Milkha Singh) और उनकी पत्नी निर्मला की हालत स्थिर है। दोनों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। उनकी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह व्हील चेयर पर बैठे दिख रहे हैं। उनका इलाज पीजीआईएमईआर अस्पताल में चल रहा है।

परिवार को झेलनी पड़ी परेशानी

कोरोनी से लड़ रहे मिल्खा सिह की मौत की अफवाह इस कदर फैल गई की परिवार को काफी परेशानी का सामना करना पड़ गया। पद्मश्री मिल्खा सिंह के निधन की अफवाह ने पूरे शहर को हिला दिया। पूरी मिडीया टीम का जमावड़ पीजीआई वहा पहुंच गया। आखिरकार पीजीआई ने तस्वीर जारी कर उनके सकुशल होने की जानकारी दी तो लोगों ने राहत की सांस ली।

इस झूठी खबर के फैलने के बाद खेल मंत्री किरण रिजिजु ने कहा कि कृप्या झूठी खबर न चलाएं। महान एथलीट और भारत के गौरव मिल्खा सिंह जी के बारे में अफवाहें न फैलाएं। वह स्थिर हैं और हम जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Milkha Singh के परिवार का बयान

मिल्खा सिंह के परिवार ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि मिल्खा जी की हालत स्थिर है और वह सुधार कर रहे हैं, लेकिन वह अभी भी ऑक्सीजन पर हैं। निर्मला मिल्खा का इस बीमारी से बहादुरी से लड़ना जारी हैं। कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें। यह झूठी खबर है। आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम आभारी हैं।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Neha Kakkar: धार्मिक आयोजनों में गाना गाती थीं नेहा कक्कड़, पिता बेचते थे समोसा, जानिए कैसे बनी सिंगर

इस बीच मिल्का सिंह का इलाज पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) में चल रहा है। पीजीआईएईआर की ओर से कहा गया है कि  91 साल के मिल्खा सिंह की हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है। इससे पहले मिल्खा सिंह को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया था। बीते सप्ताह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। करीब 82 साल की निर्मला अभी भी आईसीयू में हैं और फोर्टिस में ही ऑब्ज्र्वेशन में हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ, मेरठ, सहारनपुर और गोरखपुर को छोड़कर UP के सभी जिलें Unlock

Related Articles

Back to top button