इस शो के लिए डांस प्रैक्टिस कर रही हैं रूपाली गांगुली, तपते फर्श पर किया कथक

एक्ट्रेस रूपाली गांगुली स्टार प्लस के शो अनुपमा में नजर आने वाली हैं. शो को लेकर अच्छा-खासा बज क्रिएट किया गया है. शो के कई प्रोमोज रिलीज किए जा चुके हैं. अपने नए शो ‘अनुपमा’ के लिए रूपाली काफी कड़ी मेहनत कर रही हैं. शो में वो एक सीधी-साधी महिला की भूमिका में हैं, साथ ही वो एक कथक डांसर भी हैं. हालांकि, उनके इस टैलेंट को कोई महत्व नहीं देता है.

अपने किरदार के लिए रूपाली ने अहमदाबाद के सूर्य मंदिर में तपती फर्श पर डांस भी किया. इस बारे में रूपाली ने कहा, “ये शायद सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन मुझे नंगे पैर रहना अच्छा लगता है. इसलिए मुझे सूर्य मंदिर में नंगे पैर डांस करना भी अच्छा लगा. हालांकि मेरे पैर झुलस गए हैं, लेकिन मैंने काफी आनंद लिया, जिससे मुझे दर्द का अहसास नहीं हुआ और लगातार शॉट देती रही. मुझे आशा है कि दर्शकों को मेरा परफॉर्मेस पसंद आएगा.”

बता दें कि अनुपमा पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर राजन शाही लेकर आ रहे हैं. इस शो में रूपाली गांगुली लीड रोल में हैं.

शो में एक कम पढ़ी-लिखी और अपनी वजूद के लिए जूझती महिला की कहानी को दिखाया जाएगा. ये शो बंगाली शो Sreemoyee का रीमेक है. शो को लेकर काफी बज बना हुआ है. देखना होगा कि शो फैंस पर छाप छोड़ पाएगा या नहीं.

Related Articles