Trending

एटीएम पर हाथ साफ़ करने वाला रुस्तम गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, दिल्ली और गोवा में करते थे लूट

स्पेशल सेल काफी बारीकी से इस मामले की जांच कर रहा था. जांच के दौरान पता चला की इस गैंग का लीडर रुस्तम उर्फ सुहाग है.

नई दिल्ली: दिल्ली और गोवा में एटीएम पर हाथ साफ़ करने वाले एक खतरनाक गिरोह के तीन बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लगातार बढ़ते एटीएम की लूट से दिल्ली और गोवा के प्रशासन के साथ-साथ गृह मंत्रालय को भी इसकी चिंता सताने लगी थी. इसके बाद शातिर बदमाशों पर नकेल कसने के लिए इस मामले की जांच स्पेशल सेल को सौंप दी गई. स्पेशल सेल काफी बारीकी से इस मामले की जांच कर रहा था. जांच के दौरान पता चला की इस गैंग का लीडर रुस्तम उर्फ सुहाग है.

बीते 21 अक्टूबर को इस गिरोह ने गोवा के पणजी में मौजूद यूनियन बैंक के एटीएम से करीब 19 लाख रुपये लूट लिए थे. ये बदमाश कितने शातिर थे इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ये लूट को अंजाम देने के बात फ्लाइट पकड़कर बांग्लादेश निकल जाते थे. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो इन बदमाशों ने बांग्लादेश में अपना घर होने की बात कही.

पुलिस ने दो बदमाशों को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. इन दोनों आरोपियों का नाम मोहम्मद शफीकुल मोला और मोहम्म्द शफीक बताया जा रहा है.

गौरतलब है की इसी मामले में गत 22 अक्टूबर को स्पेशल सेल ने जाल बिछाकर रुस्तम गैंग के सरगना को पकड़ा था. दरअसल स्पेशल सेल को रुस्तम गैंग के लीडर के आने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद इंस्पेक्टर विनोद बडोला और सब-इंस्पेक्टर गौतम की अगुवाई में टीम बनाकर दिल्ली के सीबीडी ग्राउंड कड़कड़डूमा के पास आरोपी को पकड़ लिया गया था, इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग भी किया था.

यह भी पढ़ें- व्यापारी के साथ लूट करने वाले आरोपी को उत्तराखंड पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार 

Related Articles