पत्नी की बेरहमी से की हत्या, मां को बचाने आई बेटियों को भी नहीं छोड़ा

0

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां सतीश चंद्र शुक्ला नाम के शख्स ने पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसका क़त्ल  कर दिया। मां को बचाने आई दो बेटियों को भी आरोपी ने घायल कर दिया।

वारदात को अंजाम देकर पति घर में ताला लगाकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  आरोपी शख्स उको ता था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध है। इसी बात को लेकर घर में कई बार विवाद होता था।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार तड़के भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। विवाद के दौरान आक्रोश में आए सतीश ने धारदार हथियार से पत्नी पद्मा के सिर पर वार कर हत्या कर दी।

वहीं उसे बचाने आई दो बेटियां भी सतीश के वार से घायल हो गई। पत्नी की हत्या और बेटियों को घायल कर सतीश घर के दरवाजे पर बाहर से ताला लगा कर फरार हो गया। वहीं बेटियों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़ कर दो बेटियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए गोंडा रेफर कर दिया गया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतका के ससुर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें