SA vs ENG: कोरोना की चपेट में आया क्रिकेट, वनडे मैच रद्द

केपटाउन: दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच न्यूलैंड्स में होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच को कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। दोनों टीमों के बोर्ड की तरफ से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया कि सीएसए और ईसीबी ने संयुक्त रूप से यह निर्णय लिया है। दोनों बोर्ड इंग्लैंड की तरफ से दो संभावित कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

बयान में कहा गया कि एक बार रिव्यू का परिणाम आ जाए तो इसके बाद दोनों बोर्ड चर्चा करेंगे कि एकदिवसीय सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों का क्या करना है। इससे पहले बोलैंड पार्क मैदान पर खेला जाने वाला पहला एकदिवसीय मैच रद्द कर दिया गया था। इंग्लैंड की टीम जिस होटल में ठहरी है उस होटल के दो स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद इंग्लैंड की टीम और मैनेजमेंट का कोरोना टेस्ट कराया गया था। नतीजे नहीं आने के कारण पहले मैच को देर से कराने पर सहमति बनी। लेकिन इसे रद्द करने का फैसला किया गया।

बायो बबल के बावजूद कोरोना के मामले सामने आने से इंग्लैंड के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खतरा मंडरा रहा है। उल्लेखनीय है कि गत 18 नवंबर को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने तीन खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी थी। इनमें से दो मामले टीमों के बायो बबल में जाने के बाद आये थे। अब दूसरे एकदिवसीय मैच के स्थगति कराए जाने के बाद इस सीरीज को रद्द किए जाने की आशंका तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें: सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टी-20 सीरीज जीतने पर कही ये बात

Related Articles

Back to top button