‘सेम टू सेम’ संजय दत्त लग रहे हैं रणबीर कपूर, देखें फिल्म ‘संजू’ का टीजर

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त की लाइफ पर बायोपिक बन रही हैं जिसमे संजय दत्त की भूमिका रणवीर कपूर निभा रहे हैं। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीज़र को देखकर आप पहले तो चौक जायेंगे क्योकि कही  न कही आपको रणवीर कपूर को देखकर यही लगेगा की आप संजय दत्त को देख रहे हैं। इस 1.25 मिनट लंबे टीजर को देखकर फैंस हैरान रह गये।

रणवीर कपूर

संजय दत्त पर बन रही इस फिल्म का नाम ‘संजू’ हैं। राजकुमार हिरानी निर्देशित संजू का ट्रेलर बेहद ही अच्छा और शानदार है। यूट्यूब पर रिलीज के कुछ मिनटों के अंदर ही ये वायरल हो गया है। इस टीज़र को यूट्यूब पर फॉक्स स्टार हिंदी ने जारी किया हैं। संजय दत्त बने रणबीर कपूर टीजर की शुरुआत में ही जेल से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। यूं तो संजय दत्त की कहानी में कई उतार चढ़ाव हैं, लेकिन राजू हिरानी ने इस कहानी को अपना ही अंदाज दिया है और टीजर में इसकी झलक दिखाई दे रही है। संजय दत्त इस टीजर में संजय दत्त के कई अलग-अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

पुणे की यरवडा जेल से बहार निकलते हुए रणबीर कपूर कहते दिख रहे हैं कि अपना लाइफ फुल साप-सीढ़ी का बोर्ड है, कभी अप तो कभी डाउन। बस इसी के साथ संजय दत्त की जिंदगी के सबसे चर्चित पहलुओं की एक झलक देखने को मिलती है।

फिल्म के ट्रेलर की सबसे खास बात ये है कि इसमें संजय दत्त बने रणबीर कपूर जिंदगी के हर पड़ाव को खुद ही बयां करते हैं। जेल की कहानी बताने के बाद वे ड्रग्स की कहानी का चैप्टर खोलते हैं, वे मोहम्मद अली से तुलना करने की बात करते हैं, 1 बस टिकट के लिए सड़कों पर भीख मांगना, जेल की आपबीती, AK-56 राइफल केस के अलावा 308 गर्लफ्रेंड होने की बात भी दिखाई गई है। कहा जा रहा है संजू में तमाम हीरोइनों के साथ संजय दत्त के प्रेम प्रसंग से जुड़ी कहानियां भी होंगी जो लंबे वक्त तक गॉसिप में रहे हैं।

ये स्टार भी आयेंगे नजर- इस टीजर में फिलहाल रणवीर कपूर को ही दिखाया गया हैं जबकि रणबीर के अलावा फिल्म में परेश रावल भी हैं जो संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं। संजय की मां नरगि‍स का रोल मनीषा कोइराला कर रही हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता का किरदार में दिया मिर्जा नजर आयेंगी तो वही सलमान खान के रोल में हैं जिम सरब, टीना मुनीम के रोल में सोनम कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित के रोल में तमन्ना नजर आएंगी।

Related Articles