IPL
IPL

Sachin Tendulkar हुए अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर कही यह बात

Cricket के भगवान माने जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर Sachin Tendulkar को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

नई दिल्ली : Cricket के भगवान माने जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर Sachin Tendulkar को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि Sachin Tendulkar हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया था। इसके अलावा वह इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन भी कर रहे थे। लेकिन अब डॉक्टरों की सलाह पर Sachin Tendulkar हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं।

Sachin Tendulkar का ट्वीट

Sachin Tendulkar ने ट्वीट कर कहा, “डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा। आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।” इसके साथ ही सचिन ने 2011 World Cup की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और साथी खिलाड़ियों को बधाई दी है। बता दें कि 2 अप्रैल, 2011 को भारत ने दूसरी बार World Cup के खिताब पर कब्जा किया था।1983 के बाद यह दूसरा मौका था, जब Team India World Champion  बनी थी।

परिवार का बयान

सचिन के परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘वह 2 दिन में अस्पताल से घर आ जाएंगे। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। अस्पताल की ओर से बताया गया है कि चिंता करने की कोई बात नहीं है।’

यह भी पढ़ें :

सचिन के बाद तीन और खिलाड़ियों को हुआ था कोरोना

बता दें कि Sachin Tendulkar ने हाल ही में World Road Safety T20 Series में हिस्सा लिया था। लेकिन 27 मार्च को वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। जिसके बाद उनके साथ इस सीरीज में खेले तीन और पूर्व क्रिकेटरों को कोरोना हो गया था। सभी क्रिकेटर्स इस वक़्त home quarantine में हैं। इस लिस्ट में Yusuf Pathan, S Badrinath और Irfan  Pathan का नाम शामिल है।

 

 

Related Articles

Back to top button