सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक ‘सुसाइड या मर्डर’ में लीड रोल में नज़र आएंगे सचिन

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामला दिन पर दिन गर्म होता जा रहा है। अब हर कोई इस मामले में सीबीआई जांच चाहता है। सुशांत सिंह राजपूत पर अब जल्द ही फिल्म बनने वाली है। जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं। सुशांत के जीवन से आधारित फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया’ इन दिनों चर्चा पर है। इस फिल्म में टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। सचिन तिवारी, सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल है।

टिकटॉक पर धूम मचाने के बाद अब सचिन तिवारी फिल्म के जरिए सुशांत सिंह राजपूत की कहानी आपके सामने लाएंगे। इस फिल्म का निर्मा विजय शेखर गुप्ता की प्रोडक्शन हाउस तले होगा। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग सिंतबर में शुरू हो जाएगी। इसकी ज्यादातर शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी। रिलिजिंग को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म क्रिसमस पर रिलीज की जा सकती है।

सचिन तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की। जिसमें वो मोबाइल में गाने सुनते नजर आ रहे है। इस फोटो के कैप्शन में सचिन ने लिखा- ‘जिंदगी तब होती है जब आप दूसरी योजनाओं को बनाने में बिजी होते हैं’ सचिन की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला रही है।

Related Articles