कर्नाटक से कांग्रेस के लिए आई सबसे बुरी खबर, इस दिग्‍गज नेता की एक्‍सीडेंट में मौत

कर्नाटक नई दिल्‍ली। कर्नाटक में अभी-अभी कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन की सरकार बनी है। वहीं दूसरी तरफ सरकार बनने के ठीक पांच दिन बाद ही कांग्रेस पार्टी के लिए एक सबसे बुरी खबर आई है। दरअसल यहां एक कांग्रेस के विधायक और दिग्‍गज नेता की एक्‍सीडेंट में मौत हो गई है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कर्नाटक से नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक सिद्दू न्यामागौडा का आज सुबह बागलकोट जिले में एक सड़क हादसे में निधन हो गया। खबरों के मुताबिक न्यामागौडा कार से गोवा से कर्नाटक जा रहे थे, तभी उनकी एक्सीडेंट हो गया।

जिला पुलिस अधीक्षक वमशीकुमार ने बताया कि न्यामागौडा गोवा से अपने निर्वाचन क्षेत्र जमखंडी जा रहे थे तभी एक लॉरी से टक्कर से बचने के प्रयास में उनकी कार सड़के किनारे एक दीवार से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि 70 वर्षीय विधायक दिल्ली में थे और कार में अपने निर्वाचन क्षेत्र जाने से पहले विमान से गोवा पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल होने के कारण न्यामागौडा का मौके पर ही निधन हो गया।

आपको बता दें कि न्यामागौडा के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और तीन बेटियां हैं। पी वी नरसिम्हा राव के मंत्रिमंडल में 1990-91 के बीच वह केंद्रीय मंत्री रहे।

Related Articles