दुःखद खबर! PM Modi की चाची का कोरोना से निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

अहमदाबाद: इस वक्त की सबसे दुःखद खबर सामने आ रही है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की चाची नर्मदाबेन मोदी का मंगलवार को निधन हो गया है। PM Modi की चाची कोरोना वायरस से संक्रमित थीं, अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। नर्मदाबेन 80 साल की थी, वह अपने बच्चों के साथ शहर के न्यू रानीप इलाके में रहती थीं।

इस दुःखद खबर को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा, ‘कोरोना वायरस संक्रमण से मेरी चाची की तबियत खराब थी, तबीयत बिगड़ने पर हमारी चाची नर्मदाबेन को करीब दस दिन पहले सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।’

ये भी पढ़ें: सिर्फ आतंकवाद पर लगाया ध्यान, अब भुखमरी के मुहाने पर खड़ा है Pakistan

अस्पताल में ली अंतिम सांस

प्रह्लाद मोदी ने मीडिया को बताया है कि, ‘उन्होंने आज मंगलवार को अस्पताल में अंतिम सांस ली।’ उन्होंने कहा कि उनकी चाची के पति जगजीवनदास, प्रधानमंत्री के पिता दामोदरदास के भाई थे और उनकी कई साल पहले मृत्यु हो गई थी।

ये भी पढ़ें: Britannia ने जारी किये Q4 के नतीजे, वॉल्यूम बढ़ा लेकिन लेकिन मुनाफे में आई गिरावट

24 घंटे में लाखों संक्रमित मिले

देश में बीते 24 घंटे में 3.19 लाख नए कोरोना संक्रमित मिले और 2,762 संक्रमितों की मौत हो गई। हालांकि राहत की बात है कि रिकॉर्ड 2.48 लाख मरीज ठीक भी हुए। संक्रमण को मात देने वालों का यह आंकड़ा अब तक सबसे ज्यादा है। एक्टिव केस, यानी इलाज करा रहे मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी पर भी कुछ लगाम लगती दिखाई दे रही है। बीते दिन एक्टिव केस में सिर्फ 67,660 की बढ़त दर्ज की गई। यह पिछले 14 दिन में सबसे कम है। इससे पहले 12 अप्रैल को इलाज करा रहे मरीजों की संख्या में 63,065 की वृद्धि हुई थी।

 

Related Articles

Back to top button