दुखद खबर: शादी से पहले मचा कोहराम, सड़क हादसे में तेजतर्रार पत्रकार की मौत

नोएडा: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा (Noida) से दुःखद खबर सामने आ रही है कि शनिवार रात को नोएडा (noida) में काम कर रहे नवभारत टाइम्स (navbharat times) के तेजतर्रार पत्रकार अभिषेक त्यागी (Abhishek tyagi) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार को उनकी गाड़ी का हादसा हो गया। घायल पत्रकार को पुलिस ने इलाज के लिए गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उबके निधन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताब‍िक, अभिषेक त्यागी मूल रूप से मेरठ के रहने वाले है, वो पहले गाजियाबाद में एनबीटी में काम कर चुके है। इसके बाद वाह लंबे समय से नोएडा के एनबीटी में काम कर रहे थे। गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार को उनकी गाड़ी का हादसा हो गया। एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार की रात को उनकी मौत हो गई। पत्रकार की सड़क हादसे में मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है।

अस्पताल में कराया गया था भर्ती

पुलिस ने बताया कि पत्रकार अभिषेक त्यागी शुक्रवार को काम खत्म करके साहिबाबाद आए थे। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वो गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल हालत में उन्हें उपचार के लिए यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हो गई।

शादी की चल रही थी तैयार‍ियां

इस घटना से दुखी घर वालो ने बताया है कि अभिषेक त्यागी की हाल ही में सगाई हुई थी। उनकी शादी के लिए घर में तैयारियां चल रही थी, लेकिन अचानक से सड़क हादसे में उनकी मौत के बाद से घर में कोहराम मच गया है। उधर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles