IPL
IPL

धारदार हथियार से साधु की बेहरमी से हत्या, मंदिर परिसर में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के जिले आगरा में एक साधु की धारदार हथियार से बेहरमी से हत्या कर दी गई है। जिसके कारण इलाके में हड़कंप मचा हुआ है

आगरा: उत्तर प्रदेश के जिले आगरा (Agra) में एक साधु (Sadhu) की धारदार हथियार से बेहरमी से हत्या कर दी गई है। जिसके कारण इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय लोगों ने मंदिर परिसर में शव को देखा जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के न्यू आगरा जिले के थाना क्षेत्र में स्थित मऊ गांव का है। जहां पर यमुना नदी के किनारे जंगलो में हनुमान की मंदिर है। इसी मंदिर में ‘शिव गिरि’ नाम के साधु पूजा-अर्चना किया करते थे और मंदिर में ही रहते भी थे। सुबह हुई तो वहां पर रहने वाले लोगों ने मंदिर परिसर में खून से लतपथ साधु के शव को देखा। जिसके बाद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

SP सिटी का बयान

आगरा के SP सिटी ने बताया कि न्यू आगरा थाना क्षेत्र के मऊ गांव में एक साधू की हत्या की खबर मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मौके से कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है जिससे हत्या की बात सामने आ रही है। मुकदमा दर्ज करके जांच की जाएगी। अभी कोई कारण सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ेइस जगह 25 अप्रैल को होगा ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन, Priyanka Chopra की ये फिल्म हुई नॉमिनेट

सर्विलॉन्स टीम

साधु की हत्या के मामले में लूटपाट की कोई खबर सामने नहीं आई है। ऐसी आशंकाएं जताई जा रही है कि किसी परिचित ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। घटना का पता लगाने के लिए पुलिस ने सर्विलॉन्स की टीम (Surveillance Team) को लगाया है जिससे घटना का खुलासा किया जा सके।

यह भी पढ़ेSaina Nehwal आज मना रहीं हैं अपना जन्मदिन, जानें कब रिलीज़ होगी Biopic

Related Articles

Back to top button