Badshah के साथ सहदेव दिरदो का Bachpan Ka Pyar रिलीज, यू-ट्यूब पर लाखों व्यू

छत्तीसगढ़ के बाल कलाकार सहदेव दिरदो के साथ बॉलीवुड सिंगर बादशाह और आस्था गिल ने एक नया एलबम 'बचपन का प्यार' रिकार्ड किया है, जिसे मुंबई में लॉन्च कर दिया गया है

नई दिल्ली: ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyar) गाना गाकर सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाले छत्तीसगढ़ के बाल कलाकार सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) के साथ बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshah) और आस्था गिल (Aastha Gill) ने एक नया एलबम ‘बचपन का प्यार’ रिकार्ड किया है। जिसे मुंबई में लॉन्च कर दिया गया है।

आस्था और बादशाह ने मिलकर डीजे वाले, प्रॉपर पटोला, बज, हार्टलेस और हाल ही में पानी पानी जैसे सफल गाने गाए हैं। यह जोड़ी मूल गीत निर्माता सहदेव दिरदो के सहयोग से वायरल गाना बचपन का प्यार को फिर से बनाने के साथ वापस आ गई है।

गाने की रिकॉर्डिग

बच्चन का प्यार की रिकॉर्डिग और काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए आस्था गिल ने बताया, इस गाने को बनाने का विचार तब आया जब मैं, बादशाह और रीको एक शो के लिए कोलकाता में थे और हमने इस गाने पर रील बनाने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के बाद रील वायरल हो गई तभी हम तीनों ने इसका पूरा ट्रैक बनाने का फैसला किया। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित थी और हमने गाने को सहदेव के साथ शूट किया।

बॉलीवुड में गाना गाने का शौक तो हर किसी को होता है लेकिन किसी सही प्लेटफार्म मिल पाता है किसी को नहीं मिल पाता है। जिन्हें नहीं मिल पाता है। वो लोग छोटे प्लेटफार्म के ही जरिए ही बड़े मुकाम हासिल कर लेते हैं। जैसे यूट्यूब (YouTube)। अगर उनका गाना लोगों को पसंद आ जाता है तो उनके गाने का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो जाता है। और फिर बॉलीवुड से भी उनके लिए गाना गाने का न्यौता आने लगता है। फिर वो भी बड़े सिंगर बन जाते हैं। अपने टैलेंट के बल पर, अगर मन में किसी काम को करने का जुनून हो तो कठिन राहें भी आसान नजर आनें लगती है।

यह भी पढ़ेPM मोदी ने किया Self-Reliant Woman Power से संवाद, सहायता राशि जारी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles