सहेली ने धोखे से बुलाकर युवती को पेश किया दरिंदों को सामने, फिर हुआ यह…

0

भोपाल। राजस्‍थान की 20 वर्षीय युवती अपने भाई के साथ मुंबई में रह रही थी। यहां पर वह अपने मां बाप की मौत के बाद रहने को विवश हुई थी। खुशी से रहने वाली लड़की के ऊपर उस समय मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा जब उसे उसकी ही सहेली धोखा देकर जिस्‍मफरोशी में धकेल रही थी। मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले उसे किडनैप कर भोपाल लाया गया था।

लेकिन पुलिस ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की मदद से उसे छुड़ा लिया है। इसके बाद लड़की ने जो कहानी बंया की है वो दिल को दहला देने वाली थी। युवती ने बताया कि हर रात उसे अलग-अलग ग्राहकों के पास भेजा जाता था। आगे कहा कि जब वह ग्राहकों के पास पहुंचती तो उनसे इस दलदल से निकलने की गुहार करती। इसी समय एक लड़के ने इसकी जानकारी एक पुलिस को दी जिसके बाद वह उनके चंगुल से निकलने में सफल हुई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला धीमरी गांव का है और यहां बेडिया जाति के काफी परिवार रहते हैं। जिनकी अधिकतर लड़किया देह व्‍यपार से जुड़ी हुई है। वहीं पूरे मामले की बात करें तो पीडि़ता ने बताया कि जब वो मुंबई में थी तो उसकी एक लड़की से दोस्‍ती हो गई थी। जो मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर की रहने वाली थी। उसी ने उसे यहां पर धोखे से बुलाकर देह व्‍यापार के दलदल में फसाने में लगी हुई थी।

loading...
शेयर करें