पहले दिन ‘साहो’ ने कमाए 100 करोड़ से ज्यादा, फिर भी नहीं तोड़ पाई ‘बाहुबली 2’ का ये रिकॉर्ड

0

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ ने सिर्फ हिंदी में तो शानदार प्रदर्शन किया ही है साथ ही फिल्म ने ओवरसीज और भारत में साउथ लेंग्वेज में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म की पहले दिन की ग्रॉस कलेक्शन ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट के जरिए फिल्म की ग्रॉस कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है.रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि इस फिल्म ने ग्रॉस 100 करोड़ रुपए की कमाई की है. अपने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने भारत में कुल 68 करोड़ रुपए की कमाई की है.

इसमें सभी हिंदी भाषा में रिलीज की गई फिल्म ने 24 करोड़ रुपए की कमाई की है, वहीं अन्य भाषाओं में इसके इतर फिल्म ने 44 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने कुल 68.01 करोड़ रुपए कमाई की है. वहीं, फिल्म की ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 104.8 करोड़ की कमाई की है.

पहले उम्मीद की जा रही थी कि इस फिल्म से प्रभास अपनी ही फिल्म ‘बाहुबली 2’ की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ देगी. लेकिन प्रभास अपना ही रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए. साल 2017 में आई फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने सभी भाषाओं में ग्रॉस 121 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं, सिर्फ हिंदी भाषा की बात करें तो फिल्म ने 41 करोड़ रुपए कमाए थे. प्रभास की ‘साहो’ दोनों ही क्षेत्रों में ‘बाहुबली’ की रिकॉर्ड तोड़ पाने में नाकामयाब रही है.

loading...
शेयर करें