Saif Ali Khan और Kareena Kapoor ने खोले अपने Bedroom Secrets!

Saif Ali Khan और Kareena Kapoor की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक है। इतने सालों बाद भी दोनों के बीच इतना प्यार और रोमांस देखकर इनके फैन्स भी ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर इन दोनों के रिश्ते का राज क्या है।

मुंबई : Saif Ali Khan और Kareena Kapoor की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक है। दोनों की जोड़ी सभी के लिए एक मिसाल है क्योंकि शादी के 8 साल बाद भी दोनों में बेशुमार प्यार है। इतने सालों बाद भी दोनों के बीच इतना प्यार और रोमांस देखकर इनके फैन्स भी ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर इन दोनों के रिश्ते का राज क्या है। तो आज हम आपके लिए इस राज से पर्दा उठाने जा रहे हैं। हम आपको बताने वाले है कि आखिर 8 साल बाद भी इनकी लाइफ में रोमांस कैसे बरकरार है।

Bedroom Secret का खुलासा

Saif Ali Khan और Kareena Kapoor एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आते हैं और इनका प्यार आंखों में साफ दिखाई देता है। हाल ही में एक cooking show में Kareena Kapoor अपने दोस्तों के सामने bedroom secret का खुलासा करते नज़र आईं थीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा था। इस शो में करीना ने उन तीन चीजों के बारे में बताया था जो वह सोने जाने से पहले करती हैं और सैफ को भी उनकी यह बात काफी पसंद आती है।

Kareena Kapoor ने बताया कि सोने के लिए जाने से पहले वह अपना बिस्तर, सैफ के साथ शराब की एक बोतल और अपना पजामा ले जाती हैं। वहीं इससे पहले Saif Ali Khan भी कई बार अपने bedroom secret शेयर कर चुके हैं।

Kareena करती हैं डांस नंबर

Karan Johar के शो ‘Coffee With Karan’ में जब सैफ अपनी बेटी के साथ पहुंचे थे तो वहां करण ने सैफ से पूछा था कि, करीना के जिम लुक्स बहुत मशहूर हैं और इसे सुनकर सैफ ने तुरंत जवाब दिया कि, मुझे पता है क्योंकि मुझे बेडरूम में आते-जाते दिख जाता है। इसके अलावा एक बार The Kapil Sharma Show में भी Saif Ali Khan ने इस बात का खुलसा किया था कि Kareena Kapoor उनके लिए डांस नंबर करती हैं।

यह भी पढ़ें : 

बता दें कि Kareena Kapoor ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। और कपल ने अपने दूसरे बेटे की झलक मीडिया या सोशल मीडिया पर नहीं दिखाई है। काम की बात करें तो जहां Saif Ali Khan Prabhas के साथ आदीपुरुष, पाइपलाइन में Arjun Kapoor के साथ और फिल्म भूत पुलिस में दिखाई देने वाले हैं। वहीं Kareena Kapoor Khan भी बहुत जल्द Amir Khan के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

 

Related Articles