Saif Ali Khan ने लगवाई Corona Vaccine, वैक्सीनेशन सेंटर पर इस अंदाज़ में आये नज़र

सैफ अली खान कोरोना वैक्सीन सेंटर पर देखे गए। लेकिन यह बात साफ़ नहीं हो पाई है कि क्या वो खुद वैक्सीन लगवाने गए थे या फिर किसी और को ?

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सैफ अली खान हाल ही में अपने तीसरे बेटे की पिता बने है और वहीँ कल उनके पहले बेटे इब्राहीम का 20वां जन्मदिन था। जिसकी पार्टी सैफ अली खान ने अपने घर पर ही दी। जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस दौरान सैफ अली खान कोरोना वैक्सीन सेंटर पर भी देखे गए।

आपको बता दे सैफ अली खान हाल ही में तीसरे बेटे के पिता बने है। इससे पहले उनके दो बेटे और एक बेटी थी जिसमे उनका पहला बेटा और बेटी उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से हैं और वहीँ उनका तीसरा बेटा तैमूर उनकी दूसरी बेटी करीना कपूर खान से है। और हाल ही में वह चौथे संतान के पिता बने है, जोकि उनका तीसरा बेटा है। वहीँ कल उनके पहले बेटे इब्राहीम अली खान का जनदिन था।

इस बीच सैफ अली खान कोरोना वैक्सीन सेंटर पर भी देखे गए। लेकिन यह बात साफ़ नहीं हो पाई है कि क्या वो वैक्सीन खुद लगवाने गए थे या फिर किसी और को, सैफ यहां ब्‍लू कुर्ते और खाकी कार्गो में नजर आए। साथ ही वह हर बार की तरह इस बार भी अपने रेड बंडाना पहने हुए द‍िखे। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी ने कोरोना का टीका लगवा लिया है और उम्मीद है कि और सेलेब्स भी जल्द ही टीका लगवा सकते है। अब देखना यह है कि क्या सैफ अली खान का नाम भी उनमे शामिल है या फिर होगा।

यह भी पढ़े: किसान आंदोलन के 100 दिन हुए पूरे, जानिए आज क्या करने वाले हैं अन्नदाता ?

Related Articles

Back to top button