सैफ अली खान ने कहा, हमेशा नैनी के साथ रहने से पड़ता है बच्चो पर असर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे थे। अभी हाल ही में वे लंदन से छुट्टियां मना कर वापस लौटे हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं कि करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर का बेहद ही ख्याल रखते हैं। अभी हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हमेशा नैनी के साथ रहने से बच्चों पर असर पड़ता है इसलिए हमें उन्हें समय देना चाहिए।

सैफ ने एक बातचीत के दौरान कहा- ‘तैमूर को समय देना हमारे लिए बहुत जरूरी है। बच्चों पर असर पड़ता है अगर वो हमेशा नैनियों के साथ रहते हैं। जब तैमूर हमारे साथ होता है तो बहुत खुश होता है। काम और परिवार के बीच संतुलन बिठाना बहुत जरूरी होता है। कभी-कभी हम सुबह 9 से रात को 9 बजे तक काम करते हैं या कभी इसका उल्टा। ऐसे काम करने से बहुत थकान होती है। काश हम जल्दी काम शुरू कर के सूर्यास्त तक काम खत्म कर पाते।’

करीना के बारे में सैफ ने कहा- ‘मैं बेबो के लिए बहुत खुश हूं। वो कहती हैं कि मैं उन्हें फिट रहने और मनपसंद काम करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। मैं यह देख कर खुश हूं कि वो जो काम करना चाहती हैं, कर रही हैं। उनका काम क्रिएटिव है, जो उन्हें बहुत पसंद है। कपूर खानदान के डीएनए में ही एक्टर बनना है। वो काम पर जाकर खुश होती है। वो काम के लिए कभी ड्रामा नहीं करतीं। वो जिंदगी में सब अच्छे से संतुलित करती हैं।’

काम की बात करें तो सैफ को वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के लिए बहुत तारीफ मिल रही है। वहीं, जून में रिलीज हुई करीना की ‘वीरे दी वेडिंग’ हिट साबित हुई है।

Related Articles