‘लाल कप्तान’ में नागा साधु के रोल में नजर आयेंगे सैफ अली खान, पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही ‘लाल कप्तान’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में इस लुक की तुलना ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ के जैक स्पैरो से की जा रही है| यह एक नगा साधु के बदला लेने की कहानी है। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस कर रही हैं| इस बारे में डायरेक्टर नवदीप सिंह ने बताया, ‘ये एक स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन अहम रोल होगा| मैं किसी ऐसे को लेना चाहता जो एक छाप छोड़ जाए, जिसके पास स्टार क्वालिटी और अपील हो| सोनाक्षी इस रोल में फिट बैठती हैं|’ फिल्म में जोया हुसैन भी नजर आएंगी।

अभी ट्रेलर का पहला चैप्टर रिलीज किया गया है। फिल्म में सैफ नागा साधु का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ट्रेलर की शुरूआत सैफ अली खान के नागा लुक में नजर आने से होती है। ट्रेलर में सैफ कई लोगों से लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में सोनाक्षी सिन्हा की आवाज सुनाई दे रही है। जो नागा साधु के बारे में बताती सुनाई दे रही है। फिर गाना, चूर है अंधेरे में जो ढेर मुर्दा पेड़ों का, सुलग गया झुलस गया जो ज्वाला ज्वाला आग से। गाने के साथ ही सैफ दिखते हैं जो घोड़े पर बैठे मुर्दा शरीर को घसीट रहे हैं। डायलॉग और गाना सुनकर लग रहा है कि फिल्म में कितना थ्रिलर और एक्शन है।

हाल ही में वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ में अपनी एक्टिंग से सैफ अली खान ने खूब वाहवाही बटोरी है। सैक्रेड गेम्स को बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नामित किया गया था। हालांकि वो इसमें जीत हासिल नहीं कर पाई। बता दें की ये फिल्म ‘लाल कप्तान’ 18 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है|

Related Articles