सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर सैफ अली खान का आया ऐसा रिएक्शन

सैफ अली खान ने कहा कि तीन महीने में केवल वही एक समय था जब तैमूर को लेकर हम बाहर निकले थे। सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया गया था। हम तीनों ने ही मास्क लगाए हुए थे। लेकिन जब देखा कि वहां दूर-दूर तक कोई इंसान नहीं तो हमने मास्क हटा दिए। फिर कुछ ही देर में वहां जब भीड़ इकट्ठा होने लगी तो हम लोगों ने दोबारा मास्क पहन लिए थे। इसके साथ ही हमें कहा गया कि बच्चों को बाहर लेकर आना अभी अलाओ नहीं है। हमने मास्क लगाए, नैनी को लिया और घर वापस आ गए।

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने हाल ही में अपने घर पर छोटी-सी गेट-टूगेदर पार्टी रखी थी। इसमें सोहा अली खान, इनाया, कुणाल खेमू, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान शामिल हुए थे। बता दें कि सारा अली खान के ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी इस समय होम क्वारंटाइन्ड हैं।

आपको बता दें कि करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी। बॉलीवुड में करीना और सैफ की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। दर्शक भी इनकी एक झलक पाने के लिए उतावले रहते हैं।

करीना कपूर खान ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। वह फैन्स को पर्सनल लाइफ के बारे में अपडेट करती रहती हैं। रोज कोई न कोई फोटो पोस्ट कर उनका मनोरंजन करती हैं। इस समय करीना कपूर खान के 30 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें वह आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। फिल्म से करीना और आमिर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह हॉलीवुड फिल्म ‘फोरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।

Related Articles