IPL
IPL

प्रतिज्ञा 2 में दर्शकों के लिए Sajjan Singh का किरदार है बड़ा सरप्राइज़, दिखेंगे कूल और रोमांटिक

Sajjan Singh एंटरटेनमेन्ट दुनिया का एक ऐसा नाम है जिसे शायद ही कभी भुलाया जा सके। मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 सज्जन सिंह के कैरेक्टर में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

नई दिल्ली : मन की आवाज़-प्रतिज्ञा में कई किरदार ऐसे थे जो लोगों को पसंद आए लेकिन Sajjan Singh एक ऐसा किरदार रहा जिसने लोगों के दिलों में घर कर लिया था। Sajjan Singh एंटरटेनमेन्ट दुनिया का एक ऐसा नाम है जिसे शायद ही कभी भुलाया जा सके। सज्जन सिंह का किरदार निभाने वाले Anupam Shyam को इस शो से एक अलग ही पहचान मिली जिसके बाद उन्हें कई शो के ऑफर भी मिले थे। अनुपम श्याम सज्जन सिंह का किरदार बखूबी निभाया और लोगों को अपने अभिनय का दीवाना बना दिया।

आपको बता दें कि अब इस शो का दूसरे सीज़न आने वाला है। मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 में भी Sajjan Singh का दमदार किरदार रहने वाला है। हालांकि, ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस बार सज्जन सिंह के कैरेक्टर में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। शो के इस सीक्वेल में ठाकुर सज्जन सिंह को आप दूसरे रूप में देख पाएंगे।

दर्शकों के लिए बड़ा ट्विस्ट

दर्शकों के लिए बड़ा ट्विस्ट इंतज़ार कर रहा है। इस बार सज्जन सिंह पहले से काफी अलग नज़र आने वाले हैं। उनका किरदार कड़क सज्जन सिंह का ना होकर कूल और रोमांटिक अंदाज़ में दिखेंगे। इस बार वह अपनी फैमिली की केयर करने वाले शख्स बनेंगे। हालांकि, उनका अंदाज़ और उनके डॉयलॉग्स
वैसे ही रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :

सज्जन सिंह का रोल प्ले करने वाले अनुपम श्याम ने कहा,’सज्जन अब इस बार रोमांटिक अंदाज में दिखेगा। पहले वह दबंग हुआ करता था पर इस बार उसका सारा फोकस अपने बच्चे-फैमिली पर होगा, क्योंकि उसकी फैमिली में अब उसके बच्चों के बच्चे हैं। पर अगर कोई हंगामा खड़ा करता है तो सज्जन सिंह कुछ भी कर सकता है। इस बार सज्जन सिंह अपनी पत्नी यानी ठकुराइन के साथ मौज मस्ती-गाने भी गाते हुए नजर आएगा।

कैसा था पहला सीजन

पहले सीजन की शुरुआत 2009 में हुई थी. इसमें पूजा गौर, अरहान बहल और अनुपम श्याम मुख्या भूमिका में नज़र आए थे। शो ने अच्छा प्रदर्शन किया था और दर्शकों ने खूब तारीफ भी की थी।

 

Related Articles

Back to top button