आजम खान पर बोली सुषमा स्वराज, रामपुर में हो रहा द्रौपदी का चीर हरण, भीष्म की तरह मौन न साधें मुलायम

लोकसभा चुनाव आते ही राजनेता अपने बयानों की मर्यादा भूल जाते हैं हालही में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और रामपुर से उम्मीदवार आजम खान ने जया प्रदा को लेकर एक विवादित बयां दिया और अब उस बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है. एसपी नेता द्वारा बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर की गई अभद्र टिप्पणी पर अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें खरी-खरी सुनाई है. सुषमा स्वराज ने कहा कि रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है. खान के इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस भेजने का फैसला किया है. माना जा रहा है कि यह नोटिस आज यानी सोमवार को भेजा जा सकता है.

सुषमा स्वाराज ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मुलायम भाई – आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं. आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए.’

गौरतलब है कि जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी पर विवाद बढ़ता देख आजम खान अपने बयान से पलट गए है. अपने बयान पर सफाई देते हुए आजम खान ने कहा कि मैंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है. मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए. अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने किसी का नाम कहीं भी लिया है और किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा.

आजम खान का कहना है कि रैली के दौरान उनके निशाने पर जया प्रदा नहीं बल्कि कोई और था. आजम खान ने सोमवार को स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी नेता और पूर्व फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है.

Related Articles